[VIDEO] KBC में Amitabh Bachchan की कुर्सी पर बैठ गए Sourav Ganguly, सहवाग बोले-दादा हर जगह कब्जा कर लेते हैं

Virender Sehwag and Sourav Ganguly with Amitabh Bachchan in KBC: केसीबी के ताजा शानदार शुक्रवार एपिसोड में दो दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जमकर मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं।

Amitabh Bachchan KBC Sehwag Sourav Ganguly
कौन बनेगा करोड़पति में वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली 

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने केबीसी 13 में जमकर की मस्ती
  • कौन बनेगा करोड़पति की अमिताभ बच्चन वाली कुर्सी पर बैठ गए 'दादा'
  • बिग बी के साथ बैठे वीरेंद्र सहवाग बोले- 'दादा जहां जाते हैं जगह कब्जा कर लेते हैं'

मुंबई: केबीसी 13 यानी कौन बनेगा करोड़पति के अगले एपिसोड में क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग 3 सितंबर को अमिताभ बच्चन के साथ शानदार शुक्रवार की शुरुआत करेंगे। गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 ने सफलतापूर्वक एक हफ्ता पूरा कर लिया है और अब 3 सितंबर से दर्शकों के लिए शानदार शुक्रवार पेश करने के लिए तैयार है।

जीवन के सभी क्षेत्रों से मशहूर हस्तियों की उपस्थिति के साथ किसी समस्या के लिए उनका खेल खेलना इसकी खासियत है, एपिसोड के पहले चरण में क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग जमकर मस्ती करते दिखेंगे।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। सहवाग ने कुछ चुटकुले सुनाए और दादा यानी सौरव गांगुली की टांग खींची। वीडियो में, सौरव और अमिताभ बच्चन की सीटों की अदला-बदली भी नजर आ रही है। सहवाग ने मजाकिया अंदाज में बिग बी से कहा कि सौरव की हर जगह कब्जा करने की आदत है।

वह आगे कहते हैं, 'ये भारतीय क्रिकेट टीम में गए कप्तान का पद कैप्चर कर लिया, बीसीसीआई गए तो अध्यक्ष बन गए, और अब यहां आए हैं...' सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन के सामने हाथ जोड़कर कहा कि वह सहवाग पर विश्वास न करें। वीरेंद्र सहवाग एक और मजेदार जवाब देते हैं और कहते हैं, 'जब भी ये मुश्किल में थे मैच के दौरान मैंने इन्हें बचाया था, चाहे वह बल्लेबाजी लाइनअप ओपनिंग हो या फाइनल में रन बनाना हो।'

अमिताभ बच्चन सम्मानित खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए और उनके कुछ मील के पत्थर वाले क्षणों को याद करेंगे जो क्रिकेट के खेल में ऐतिहासिक बन गए। सहवाग और गांगुली ने गेमप्ले को मजेदार और इंटरैक्टिव बनाने के लिए मजाकिया अंदाज अपनाते हुए कई सवालों के जवाब दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर