KBC 13: केबीसी 13 में अमिताभ ने पूछा Olympics से जुड़ा सवाल, क्‍या आपको मालूम है सही जवाब

Kaun Banega Crorepati 13: क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (केबीसी 13) के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने एक कंटेस्‍टेंट से ओलंपिक खेल से जुड़ा सवाल पूछा।

KBC 13 Amitabh Bachchan and Sameeksha
KBC 13 Amitabh Bachchan and Sameeksha  

मुख्य बातें

  • केबीसी का 13 वां सीजन अब रोमांचक हो चला है।
  • गुरुवार को अमिताभ के सामने हॉट सीट पर थीं समीक्षा
  • समीक्षा से अमिताभ बच्‍चन ने पूछा ओलं‍पिक से जुड़ा सवाल

Kaun Banega Crorepati 13: क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 वां सीजन (केबीसी 13) अब रोमांचक हो चला है। शुरुआती दिनों में ही हिमानी बुंदेला के रूप में सीजन का पहला करोड़पति मिल गया। वैसे तो अमिताभ बच्‍चन द्वारा केबीसी में पूछा गया हर सवाल दिलचस्‍प होता है लेकिन कुछ सवाल काफी अहम होते हैं। ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने एक कंटेस्‍टेंट से ओलंपिक खेल से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल मुश्‍किल नहीं था लेकिन कुछ समय के लिए मुश्‍किल में जरूर डालने वाला था। कंटेस्‍टेंट ने हालांकि सोच समझकर सही जवाब दिया लेकिन क्‍या आप इस सवाल का सही जवाब जानते हैं?

बता दें कि गुरुवार को प्रसारित हुए केबीसी 13 के एपिसोड में समीक्षा श्रीवास्‍तव हॉटसीट पर बैठी थीं। समीक्षा बुधवार को ही हॉट सीट पर बैठने के ल‍िए चुन ली गई थीं। गुरुवार को अमिताभ बच्‍चन ने उनसे एक सवाल पूछा। अमिताभ ने उन्‍हें एक तस्‍वीर दिखाई और पूछा कि इस ओलंपिक खेल का नाम क्‍या है? 

तस्‍वीर एक ओलंपिक खेल की थी और जवाब समीक्षा को देना था। समीक्षा ने काफी सोचा और उसके बाद सही जवाब दिया synchronized swimming। बता दें कि टोक्‍यो ओलंपिक में इस खेल में रूस ने स्‍वर्ण पदक जीता है जबकि चीन ने रजत पदक अपने नाम किया। 

आज आएंगे सहवाग और गांगुली
कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज शानदार शुक्रवार एपिसोड में क्रिकेट की दो सबसे बड़ी हस्तियां हॉटसीट पर बैठने वाली है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और नफजगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगे। सोनी टीवी  के प्रोमो के मुताबिक अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग से पूछते हैं कि आप बैटिंग या फील्डिंग करते हुए गाना गाते हैं।

सहवाग बताएंगे मजेदार किस्‍सा 
अमिताभ बच्चन कहते हैं अगर आप पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से जीत जाते हैं तो कौन  डायलॉग बोलेंगे।  इस पर वीरेंद्र सहवाग कहते हैं शहंशाह फिल्म में जो आपका डायलॉग था। बिग बी तुरंत कहते हैं, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।' वीरेंद्र सहवाग तुरंत कहते हैं वैसे भी रिश्ते में हम उनके बाप हैं। अमिताभ बच्चन जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर