KBC 13: शादी के बाद भाग्यश्री तायडे के घरवालों ने तोड़ दिए थे सारे रिश्ते, अमिताभ बच्चन ने कराई पिता से बात

Kaun Banega Crorepati 13 Highlights: कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर भाग्यश्री बैठी थीं। भाग्यश्री ने बताया कि उनके परिवारवालों ने सारे संबंध तोड़ दिए हैं। इसके बाद बिग बी ने उनके माता-पिता से खास अपील की।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में आज महाराष्ट्र की भाग्यश्री तायडे बैठी थीं।
  • भाग्यश्री ने बताया कि उनके माता-पिता ने उनसे रिश्ते तोड़ दिए हैं।
  • भाग्यश्री की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने अपने सरनेम की कहानी सुनाई।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज हॉटसीट पर महाराष्ट्र के जलगांव की रहने वालीं भाग्यश्री तायडे बैठी थीं। भाग्यश्री ने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की थी, जिसके बाद उनके माता-पिता ने सारे संबंध खत्म कर दिए थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनके माता-पिता से हाथ जोड़कर अपील की। 

भाग्यश्री ने बताया कि उनकी पिछले साल जनवरी में लव मैरिज हुई है। दोनों अलग-अलग जाति से थे। इस कारण उनके माता-पिता ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनके पिता से अपील की कि वह अपनी बेटी को अपना लें और मान लें कि उनके पति उनके परिवार का हिस्सा हो गए हैं। आप दोनों का संबंध दोबारा वैसा हो जाए जब वह पैदा हुई थी।

Bhagyashree Tayde

बताया बच्चन नाम का किस्सा
अमिताभ बच्चन ने कहा कि, 'ऐसी बातें जब आती हैं तो मैं व्यक्तिगत हो जाता हूं। मेरे माता-पिता की इंटर कास्ट मैरिज हुई थी। माताजी सिख परिवार से थी और मेरे पिताजी यूपी के कायस्थ परिवार से थे। थोड़े बहुत विरोध के बाद घरवाले मान गए थे। हमारा सरनेम जान बूझकर बच्चन रखा। जब किसी स्कूल में भर्ती करने ले गए तो माता-पिता ने तय किया कि मेरा सरनेम पिताजी का कवि उपनाम बच्चन होगा। इससे जाति का पता नहीं चलेगा।'

जीते 12 लाख 50 हजार रुपए
भाग्यश्री 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर वापस लौटी। 25 लाख रुपए का सवाल था- मुहम्मद शाह आगा खान तृतीय ने 1892 में पुणे में आगा खान महल का निर्माण किस आपदा से प्रभावित गरीब लोगों को रोजगार देने के लिए करवाया था?

Epidemic

सवाल के चार ऑप्शन थे- a.महामारी  b.अकाल c.विदेशी आक्रमण d.भूकंप। इस सवाल का सही जवाब b आकाल था। भाग्यश्री ने रिस्क लेना ठीक नहीं समझा और गेम को क्विट कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर