KBC 13: इस कंटेस्‍टेंट का होगा 07 करोड़ के सवाल से सामना, बनेंगे सीजन के दूसरे करोड़पति

KBC के 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। इस कंटेस्‍टेंट का नाम है साहिल जो अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे और सवालों के सवाल देंगे।

KBC 13 Sahil and Amitabh
KBC 13 Sahil and Amitabh  
मुख्य बातें
  • KBC के 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है।
  • जल्‍द हॉटसीट पर बैठेंगे कंटेस्‍टेंट साहिल और करेंगे सवालों का सामना।
  • साहिल का सामना सात करोड़ के सवाल से भी होगा।

KBC 13, Kaun Banega Crorepati: सपने पूरे करने वाले, टीवी के लोकप्रिय और अलहदा क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है। आए दिन कंटेस्‍टेंट लाखों- करोड़ों रुपये जीतकर जा रहे हैं। हालांकि 13वें सीजन को अभी तक एक ही करोड़पति मिल सका है। अब वो घड़ी आ गई है कि जब 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। 

सोनी टीवी के ओर से सोशल मीडिया पर यह बताया गया है कि जल्‍द ही केबीसी के 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने जा रहा है। इस कंटेस्‍टेंट का नाम है साहिल जो अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे और सवालों के सवाल देंगे। साहिल का सामना सात करोड़ के सवाल से भी होगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि वह सात करोड़ की रकम जीत पाते हैं या नहीं?

सोनी टीवी की ओर से सोशल मीडिया पोस्‍ट के माध्‍यम से बताया गया, 'एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देने के बाद अब साहिल खेलने वाले हैं 07 करोड़ के सवाल को, पर क्‍या होगा सवाल और क्‍या दे पाएंगे वो सही जवाब?' सोनी के इस पोस्‍ट के बाद केबीसी के दर्शकों के रोमांच का ठिकाना नहीं है। दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। 

हिमानी बुंदेला बनी थीं पहली करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट आगरा की रहने वालीं हिमानी बुंदेला बनी थीं। हिमानी बुंदेला दृष्टिहीन हैं। हालांकि, सात करोड़ रुपए के सवाल में हिमानी ने क्विट कर दिया था। हिमानी बुंदेला से सात करोड़ रुपए का सवाल था- डॉ. बीआर अंबेडकर द्वारा लंदन ऑफ स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स में प्रस्तुत किए गए थीसिस का शीर्षक क्या था जिसके लिए उन्हें साल 1923 में डॉक्टरेट की उपाधि दी गई थी? चार ऑप्शन थे- a. द वांट्स एंड मीन्स ऑफ इंडिया b.द प्रॉब्लम ऑफ द रूपी c. नेशनल डिविडेंट ऑफ इंडिया d.द लॉ एंड लॉयर्स.  इस सवाल का सही जवाब b द प्रॉब्लम ऑफ द रूपी था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर