KBC 13: शूटिंग पर लेट पहुंचने पर अमिताभ बच्‍चन ने खींची कपिल शर्मा की टांग, शो में चिढ़ाते हुए आएंगे नजर

KBC 13 upcoming Promo: कपिल शर्मा कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार में बतौर गेस्‍ट नजर आएंगे। वह शो की शूटिंग में करीब चार घंटे लेट पहुंचे। इसके चलते अमिताभ बच्‍चन उनका मजाक बनाते हुए दिखेंगे।

KBC 13, Kaun Banega Crorepati 13
KBC 13  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शानदार शुक्रवार के एपिसोड में कपिल शर्मा और सोनू सूद आएंगे नजर
  • शो की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा पहुंचे थे लेट
  • अमिताभ बच्‍चन उड़ाएंगे कपिल शर्मा का मजाक

Kapil Sharma On KBC 13:  मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा यूं तो अपने शो द कपिल शर्मा शो में सारे सेलेब्‍स का मजाक बनाते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बार मामला उन पर उल्‍टा पड़ता नजर आएगा। दरअसल केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार में वे हॉट सीट पर बैठे हुए नजर आएंगे। इस दौरान अमिताभ बच्‍चन उनकी टांग खिंचाई करते दिखेंगे। कपिल के शूटिंग पर लेट पहुंचने की वजह से बिग बी उनका मजाक बनाएंगे।  

सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी शानदार शुक्रावर एपिसोड का एक नया प्रोमो साझा किया गया है। इस बार हॉटसीट पर कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेता सोनू सूद बैठेंगे। प्रोमो में सोनू और कपिल शो में एंट्री लेते दिखाई देते हैं। साथ ही कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के हिट गाने रिमझिम गिरे सावन से दर्शकों का मनोरंजन भी करते हैं। इसी बीच अमिताभ उन्हें शो की शूटिंग के लिए समय पर नहीं आने पर चिढ़ाते भी नजर आते हैं।

अमिताभ, कपिल से कहते हैं, “आज आप ठीक समय पर आए हैं। आपको हमें मिलना था 12 बजे, आप आएं हैं ठीक 4.30 बजे। " ऐसे में कपिल महज हंसकर रह जाएंगे। कपिल अक्‍सर अपनी लेटलतीफ अंदाज के लिए जाने जाते हैं। चार साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान जैसे मेहमानों को अपने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए इंतजार कराय था। बाद में शूट पूरी तरह से रद्द कर दी थी। 

एक रिपोर्ट यह भी दावा किया गया कि कपिल ने अमिताभ बच्चन के साथ शूट भी रद्द कर दिया था। हालांकि, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि इस तरह के किसी चीज की योजना नहीं थी। केबीसी 13 के अपकमिंग एपिसोड में कपिल और सोनू अमिताभ की फिल्म शोले के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर