इस मुश्किल प्रश्न का उत्तर देने में नाकाम रहे KBC 13 कंटेस्टेंट ऋषभ बंसल, 12 लाख 50 हजार रुपए में ही करना पड़ा संतोष 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 03, 2021 | 23:07 IST

Kaun Banega Crorepati 13 Updates: आज हाॅट सीट पर ऋषभ बंसल बैठे नजर आए, उनका गेम इस‌ शो पर बेहतरीन था। वह इस शो‌ से सिर्फ 12 लाख 50 हजार रुपए ही जीत कर घर गए। 

bigg boss 15 03 november 2021 updates, bigg boss 15 latest episode updates
बिग बॉस 15 
मुख्य बातें
  • आज हाॅट सीट पर बैठे ऋषभ बंसल।
  • शो से ऋषभ ने जीते 12 लाख रुपए।
  • 25 लाख रुपए के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए ऋषभ।

Kaun Banega Crorepati 13 Updates, 03 November 2021: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी क्विट शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हाॅट सीट पर ऋषभ बंसल (Rishabh Bansal) बैठे नजर आए। ऋषभ बंसल रोल ओवर कंटेस्टेंट थे। जिन्होंने कल के एपिसोड में तीन लाइफलाइन इस्तेमाल करने के बाद 1 लाख 60 हजार रुपए जीते थे। आज ऋषभ बंसल ने एक नए सिरे से अमिताभ बच्चन के साथ यह गेम शो शुरू किया था। ऋषभ राजस्थान के जयपुर शहर के रहने वाले हैं और बैंक में बतौर क्लर्क कार्यरत हैं। ऋषभ बंसल ने अपनी आखिरी लाइफलाइन 6 लाख 40 हजार रुपए के प्रश्न पर इस्तेमाल किया था। उनके पास 50-50 आखिरी लाइफलाइन बची थी जो उनके लिए लकी साबित हुई। 

ऋषभ घर ले गए 12 लाख 50 हजार रुपए

ऋषभ से अगला प्रश्न 12 लाख 50 हजार रुपए का पूछा गया। 12 लाख 50 हजार रुपए का प्रश्न यह था- निम्नलिखित देशों में से कौन सा देश सबसे ज्यादा देशों के साथ अपनी भूमि साझा करता है। इस प्रश्न के लिए ऋषभ के सामने चार पर्याय दिए गए थे। ऋषभ को चीन, जर्मनी, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य और भारत में से किसी एक विकल्प को चुनना था। ऋषभ ने इसका जवाब चीन बताया और वह 12 लाख 50 हजार रुपए जीतने में कामयाब हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इसके बाद ऋषभ बंसल के सामने अमिताभ बच्चन ने 25 लाख रुपए का सवाल रखा था। 25 लाख रुपए के लिए अमिताभ बच्चन ने ऋषभ बंसल से यह पूछा था कि 1885 में विल्हेम मेबैक के साथ मिलकर किस आविष्कारक ने पहला हाई स्पीड इंटरनेट कंबशन इंजन का आविष्कार किया था? इस प्रश्न के विकल्प सिग्फ्राइड मार्कस, गोटिलिव डेमलर, कार्ल बेंज और एंजो फेरारी थे। हालांकि ऋषभ इस प्रश्न का सही जवाब देने में नाकाम रहे और उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया। बाद में अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस प्रश्न का सही जवाब गोटलिव डेमलर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर