KBC 13 में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का ऐसा मजाक! छलक पड़े कटरीना कैफ के आंसू

KBC 5th November Episode: कौन बनेगा करोड़पति 13 के ताजा एपिसोड में, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ हॉटसीट की शोभा बढ़ाई। इस दौरान कटरीना के साथ एक मजेदार प्रैंक किया गया।

Amitabh Bachchan and Katrina Kaif KBC 13
केबीसी 13 अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची सूर्यवंशी की कास्ट
  • अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ने केबीसी में की शिरकत
  • कटरीना के साथ अक्षय और अमिताभ बच्चन ने किया प्रैंक

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13 के शुक्रवार के एपिसोड में, सूर्यवंशी एक्टर्स कटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ शो की शोभा बढ़ाई। तीनों ने शूटिंग के दौरान मस्ती की और दर्शकों को दिवाली के एक दिन बाद मनोरंजन से भरपूर एपिसोड देखने को मिला। एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, अक्षय और कटरीना ने सीधे खेल खेलना शुरू कर दिया। उन्होंने एक के बाद एक कई सवालों के तुरंत जवाब दिए।

एपिसोड के दौरान बिग बी ने मजाकिया अंदाज में रोहित शेट्टी को अपने अगले प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट करने के लिए कहा। खुश रोहित शेट्टी ने तब खुलासा किया कि कटरीना सुपरस्टार अमिताभ की सबसे बड़ी फैन हैं और वह अक्सर सूर्यवंशी के सेट पर उनके डायलॉग बोलती रहती हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन और कटरीना विजय दीनानाथ चौहान वाला मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आए।

इसके बाद, बिग बी को अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ कटरीना कैफ को प्रैंक करते देखा गया। अचानक होस्ट अमिताभ बच्चन गुस्सा हो गए और उठकर अक्षय कुमार के साथ सेट से बाहर चले गए। इसके बाद अक्षय और बिग बी बैकस्टेज से स्क्रीन पर कटरीना के एक्सप्रेशन देखते नजर आए। कुछ मिनटों के लिए कटरीना को शो में मुश्किल में डालने के बाद बिग बी और अक्षय स्टेज पर वापस लौट आए और खुलासा किया कि यह सब सिर्फ एक मजाक था। स्टेज पर एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने लगीं और इसके बाद सबने उन्हें संभाला।

एपिसोड के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी यात्रा कैसे शुरू की। खिलाड़ी अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने पहली बार मॉडलिंग शुरू की और कैसे उनके मॉडलिंग के करियर ने उन्हें फिल्मों की दुनिया में आने के लिए प्रोत्साहित किया। अभिनेता ने शोबिज में अपनी यात्रा शुरू करने से पहले दिल्ली के एक ज्वैलरी स्टोर में सेल्समैन के रूप में काम करने के बारे में बताया।

तीनों विजेता (अक्षय, कटरीना, रोहित शेट्टी) केबीसी में जीती अपनी ईनामी राशि को 'भारत के वीर' संगठन को दान करेंगे। शानदार शुक्रवार एपिसोड के दौरान उन्होंने शो में कुल मिलाकर 25 लाख रुपये जीते। कौन बनेगा करोड़पति शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है। हर शुक्रवार को फिल्म जगत से जुड़े विशेष अतिथि शो की शोभा बढ़ाते हैं और जीती हुई राशि को किसी सामाजिक कार्य के लिए दान करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर