KBC 13: 12 लाख 50 हजार के इस सवाल पर अटके अंशु रविदास, क्‍या आपको मालूम है सही जवाब?

KBC 13 Latest Episode Updates: केबीसी 13 की हॉटसीट पर मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के अंशु रविदास पहुंचे और 12 लाख 50 हजार के एक सवाल पर अटक गए। वह 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर वापस गए।

KBC 13 Amitabh Bachchan
KBC 13 Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • सोमवार को केबीसी 13 की हॉटसीट पर मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के अंशु रविदास पहुंचे
  • वह 12 लाख 50 हजार के एक सवाल पर अटक गए। वह 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर वापस गए।
  • अब जानते हैं उस 12 लाख 50 हजार के सवाल के बारे में जिसका जवाब अंशु नहीं दे पाए।

KBC 13 Latest Episode Updates: टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ आए दिन रोचक होता जा रहा है। सोमवार को  केबीसी 13 की हॉटसीट पर मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के अंशु रविदास पहुंचे और 12 लाख 50 हजार के एक सवाल पर अटक गए। वह 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर वापस गए। दरअसल, 12 लाख 50 हजार के सवाल पर अंशु रविदास (Anshu Ravidas) ने गेम क्विट कर दिया। अंशु के घरवालों के ऊपर 6 लाख का उधार है और वह इस बात से खुश थे कि उन्‍होंने इतनी रकम जीत ली है कि उधार उतर जाएगा।

अंशु ने जब अपनी मां को बताया कि उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये जीत ल‍िए हैं और अब उधार उतार सकेंगे, तो उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए। अब जानते हैं उस 12 लाख 50 हजार के सवाल के बारे में जिसका जवाब अंशु नहीं दे पाए। अमिताभ बच्‍चन ने अंशु से पूछा कि भारत का नक्शा देखने के बाद महाराजा रणजीत सिंह द्वारा बोले गए कथन ‘एक दिन सब लाल हो जाएगा’ में लाल रंग क्या दर्शाता है? इस सवाल का सही जवाब था ब्रिटिश क्षेत्र  जोकि अंशु रविदास को नहीं पता था।

अंशु पेशे से एक पोस्ट मास्टर हैं और वह केबीसी की वजह से पहली बार हवाई जहाज में बैठ सके। अंशु ने जितनी रकम जीती उसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। अमिताभ बच्‍चन ने शो के दौरान वीडियो कॉल पर उनकी मां से बात कराई तो दोनों भावुक हो गए।  

बता दें कि इस सीजन में कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला ही एक करोड़ रुपये जीतने में कामयाब रही हैं। कई कंटेस्‍टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंचे हैं लेकिन वह करोड़पति बनने में नाकामयाब रहे हैं। 

मेहमान बनकर आएंगे रितेश-जेनेलिया 
केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार बतौर मेहमान शामिल होंगे रितेश देशमुख और उनकी पत्‍नी जेनेलिया डिसूजा। दोनों सितारे अमिताभ बच्‍चन के सवालों के जवाब देंगे और अपने कई राज खोलेंगे। दोनों केबीसी के मंच पर रोमांटिक गाने पर डांस भी करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर