KBC 13: फ्रैक्चर पैर के साथ अभिताभ बच्‍चन ने की कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग, समर्पण देख फैंस हुए इमोशनल

Amitabh Bachchan in KBC 13: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के दौरान चोटिल नजर आएं। उनके पैर की अंगुली में चोट लगी है। इसके बावजूद उन्‍होंने शूटिंग की। उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

Amitabh Bachchan , KBC13
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन के पैर की अंगुली में लगी चोट
  • फ्रैक्‍चर होने के बावजूद एक्‍टर ने की शूटिंग
  • बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में बयां किया दर्द

Amitabh Bachchan with  fractured toe: 78 साल के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। वह अपने करिश्माई व्यक्तित्व और अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वर्तमान में वह लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की मेजबानी कर रहे हैं। मगर हाल ही में वह शूटिंग के दौरान अपने पैर की अंगुली को घायल कर बैठे। उनके पैर की तीसरी उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। इसके बावजूद उन्‍होंने शूटिंग पूरी की। अमिताभ ने इसकी तस्‍वीरें अपने ब्‍लॉग में शेयर करते हुए एक पोस्‍ट भी लिखी। 

big b

उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा,  'टूटा हुआ पैर का अंगूठा, पैर के बेस पर चोट लगी है और दर्द बहुत असहनीय है। प्लास्टर के अलावा अभी तक कोई अन्‍य तकनीक खोजी नहीं गई है। इसलिए एक नरम चीज की पटटी जिसे 'बडी टेपिंग' के रूप में जाना जाता है कराई है... दोस्त, क्योंकि टूटी हुई उंगली को अभी ठीक होने में वक्‍त लगेगा। इसलिए इसे कुछ सप्‍ताह के लिए टेपिंग रखा जाएगा।'

यूं चोटिल होने के बावजूद बिग बी अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने शूटिंग जारी रखा। काम के प्रति समर्पण देख फैंस इमोशनल हो गए हैं। उनका कहना है कि अमिताभ लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। 

amitabh bacchan

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन कौन बनेगा करोड़पति 13 की नवरात्रि-विशेष एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। इसमें उन्‍होंने बंदगला जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है। इसके साथ उन्‍होंने मोजरी पहन रखी है। अंगुली में चोट लगे होने की वजह से चप्‍पल में से उनका घायल पैर बैंड लगा हुआ देखा जा सकता है। एक्‍टर की ओर से ब्‍लॉग में शेयर की गई ये तस्‍वीरें इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर