KBC 12: बॉर्डर फिल्म से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए आशीष शर्मा, दो कंटेस्टेंट ने जीते 1 लाख 60 हजार रुपए

Kaun Banega Crorepati 15 Oct 2020: कौन बनेगा करोड़पति में आज हिमाचल प्रदेश के आशीष शर्मा ने अपना गेम आगे बढ़ाया। इसके बाद आकांक्षा पांडे हॉटसीट पर बैठी, उन्होंने एक लाख 60 हजार रुपए जीते।

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति में आज पिछले एपिसोड के कंटेस्टेंट आशीष शर्मा हॉटसीट पर थे।
  • आशीष शर्मा ने एक लाख 60 हजार रुपए जीते हैं।
  • आशीष के बाद आकांक्षा पांडे हॉटसीट पर बैठी। उन्होंने भी 1 लाख 60 हजार रुपए जीते।

मुंबई.अमिताभ बच्चन के पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में आज हिमाचल प्रदेश के आशीष शर्मा हॉटसीट पर बैठे थे। आशीष ने बीच में ही गेम क्विट कर दिया। आशीष से बॉर्डर फिल्म से जुड़ा सवाल पूछा गया, जिसका जवाब वह नहीं दे पाए। आशीष महज एक लाख 60 हजार रुपए जीतकर ले गए। 

आशीष शर्मा से सवाल पूछा गया कि बॉर्डर फिल्म का गाना संदेसे आते हैं भारत और पाकिस्तान के बीच किस लड़ाई पर आधारित था। इसका सही जवाब था लोंगावाला का युद्ध। आशीष ने गेम को क्विट कर दिया। 

आशीष ने 1 लाख 60 हजार के सवाल पर  वीडियो ए फ्रेंड का इस्तेमाल किया। साल 2019 में रणजी ट्रॉफी का खिताब किस टीम ने जीता इसका सही जवाब था सौराष्ट्र। आशीष ने आज छठे प्रश्न यानी 20 हजार रुपए के सवाल से खेल शुरू किया था। 

This season, KBC gets its crorepati from Bihar | Deccan Herald

इंदौर की आकांक्षा पांडे हॉट सीट पर
आशीष के जाने के बाद मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की रहने वालीं आकांक्षा पांडे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का 5.03 सेकंड में जवाब देकर हॉट सीट पर बैठी। आकांक्षा ने फार्मा में बैचलर्स और पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है। दो साल से वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही हैं। 

आकांक्षा ने भी गेम में केवल 1 लाख 60 हजार रुपए ही जीते। तीन लाख 20 हजार रुपए के लिए आकांक्षा से पूछा राहुल बनर्जी, डोला बनर्जी और बोम्बायला देवी इन तीनों ने किस खेल में राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीते हैं। इसका सही जवाब था तीरंदाजी। 

Who Wants to Be a Millionaire (U.S. game show): The battle for 'Hotseat'  begins: Users welcome KBC 12's 'digital' avatar, over 2.5 million entries  received on Day 1 - The Economic Times

रुना आखिरी कंटेस्टेंट
कोलकाता की रहने वाली रुना आज के शो की आखिरी कंटेस्टेंट है। इसके लिए फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट खेलने की जरूरत नहीं पड़ी। उनसे पहला सवाल था किस मिठाई के नाम में मसाले का भी नाम है। इसका सही जवाब है लवंग लतिका।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KBC12 #AmitabhBachchan @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण शो में इस बार लाइव ऑडियंस नहीं है। इसके अलावा इस बार ऑडियंस पोल नाम की भी लाइफलाइन है। कौन बनेगा करोड़पति सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे टेलिकास्ट होता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर