अमिताभ बच्चन को KBC-12 में रिक्शा चालक की बेटी रेखा से मांगनी पड़ी माफी, शाहरुख खान थे इसकी बड़ी वजह

Amitabh Bachchan apologises SRK in KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति-12 में सिविल सेवा की तैयारी कर रहीं स्टूडेंट रेखा रानी हॉट सीट पर बैठीं। शो में सबके सामने अमिताभ बच्चन ने रेखा इस वजह से माफी मांगी...

 Amitabh Bachchan apologises KBC 12 contestant Rekha Rani Because of Shah Rukh Khan
शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन। 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति-12 में आज रात के एपिसोड में रेखा रानी हॉट सीट पर बैठीं।
  • रेखा रानी एक स्टूडेंट हैं और सिविल सेवा की तैयारी कर रही हैं।
  • रेखा ने बताया कि बचपन में वो अमिताभ ने नाराज हो गई थीं और इसकी वजह शाहरुख थे। 

कौन बनेगा करोड़पति-12 में आने वाले कंटेस्टेंट हमेशा शो से एक यादगार अनुभव लेकर जाते हैं। इसी के साथ केबीसी-12 के होस्ट अमिताभ बच्चन भी हमेशा कंटेस्टेंट्स को विनम्रता का पाठ पढ़ाते हैं। चाहे किसी की तारीफ करनी हो या फिर केबीसी-12 क्विज के दौरान लोगों का हौसला बढ़ाना हो। बिग बी हमेशा शो में नम्र रहते हैं और यही उनकी पर्सनैलिटी है। कौन बनेगा करोड़पति-12 में आज रात के एपिसोड में रेखा रानी हॉट सीट पर बैठीं। रेखा रानी एक स्टूडेंट हैं और सिविल सेवा की तैयारी कर रही हैं। रेखा के पिता ऑटो रिक्शा चलाने का काम करते हैं और उन्होंने यहां तक आने के लिए की मेहनत के बारे में अमिताभ बच्चन को जानकारी दी। 

अमिताभ बच्चन से रेखा ने केबीसी-12 में जाहिर की अपनी नाराजगी
10,000 रुपये के सवाल के दौरान युवा स्टूडेंट रेखा ने अपने बचपन का एक प्यारा किस्सा सुनाया, जो कि बिग बी और शाहरुख खान के बारे में था। दसअसल रेखा को इस सवाल पर एक गाना सुनना गया था और ये किसपर फिल्माया गया उनको उस अभिनेता का नाम बताया था।

गाना जब हैरी मेट सेजल का था जिसे रेखा ने पहचान कर सही जवाब दिया और बताया कि वो शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। रेखा ने बताया कि बचपन में वो अमिताभ बच्चन ने नाराज हो गई थीं और उनको बुरा समझती थीं। इसकी वजह शाहरुख खान थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

अमिताभ बच्चन ने मांगी शो में माफी
अमिताभ बच्चन भी ये सुनकर हैरान रह गए और पूछने लगे कि ऐसा क्यों? तब रेखा ने बताया कि बपचन में उन्होंने मोहब्बतें और कभी खुशी कभी गम फिल्म देखी। रेखा कहती हैं- 'आपने(अमिताभ बच्चन) मोहब्बतें में शाहरुख खान को डांटा था। मैंने छोटे में देखा था और मुझे इतना बुरा लगा था कि मैं रोई भी थी। फिर बाद में आपने कभी खुशी कभी गम में उनको घर से ही निकाल दिया था।'

बिग बी इस बात को सुनकर कहते हैं- 'हमने कहा डांटा था, वो हमें डाट रहे थे और ये तो डायरेक्टर की मर्जी थी। चलो मैं आपसे मांफी चाहूंगा देवी जी.. और उनसे भी मांग लूंगा। अब आपने बोल दिया है तो ये याद रखूंगा।' केबीसी-12 में अमिताभ बच्चन और रेखा की ये बात सुनकर सभी हंस पड़े।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर