KBC-12 में स्वप्निल चव्हाण ने जीते 25 लाख रु, शो के बीच में हैंग हुआ Amitabh Bachchan का कंप्यूटर

KBC 12 Amitabh Bachchan computer hang: कौन बनेगा करोड़पति-12 के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पहले कभी नहीं देखा गया। शो के दौरान, बिग बी के कंप्यूटर ने काम करना बंद कर दिया था...

KBC 12 Amitabh Bachchan computer hang Swapnil Chauhan Won 25 lakh rupees
कौन बनेगा करोड़पति-12। 

मुख्य बातें

  • केबीसी-12 शो में बिग बी के सामने स्वप्निल चव्हाण हॉट सीट पर बैठे।
  • बिग बी के कंप्यूटर ने कुछ सेकंड के लिए काम करना बंद कर दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। 
  • अमिताभ बच्चन बार-बार 2 और 2 हजार रुपए के लिए ये रहा आज का सवाल दोहराते रहे।

कौन बनेगा करोड़पति-12 में आज रात का एपिसोड अमिताभ बच्चन ने हमेशा की तरह गर्मजोशी के साथ गेम शुरू किया। केबीसी-12 शो में बिग बी के सामने स्वप्निल चव्हाण हॉट सीट पर बैठे। हालांकि पहली बार कौन बनेगा करोड़पति-12 के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे दर्शकों और मेजबान अमिताभ बच्चन ने पहले कभी नहीं देखा। शो के दौरान, बिग बी के कंप्यूटर ने कुछ सेकंड के लिए काम करना बंद कर दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। 

एपिसोड के दौरान, मुंबई(महाराष्ट्र) से आए एंटरप्रिन्योर स्वप्निल चव्हाण हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठे थे। अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और स्वप्निल के साथ गेम शो की शुरुआत ही की थी। 1,000 रुपये के लिए पहला सवाल पूछने के बाद, बिग बी आगे सवालों की तरफ बढ़े थे। हालांकि 2,000 रुपये के दूसरे सवाल पर अमिताभ बच्चन का कंप्यूटर कुछ सेकंड से लिए हैंग हो गया। करीब 10 सेकंड के लिए अमिताभ बच्चन के कंप्यूटर काम करना बंद कर दिया। 

अमिताभ बच्चन बार-बार 2 और 2 हजार रुपए के लिए ये रहा आज का सवाल दोहराते रहे, लेकिन उनका कंप्यूटर हैंग हो गया था। तब बिग बी भी चौंक गए और कहने लगे कंप्यूटर जी तो अटक गए हैं। हालांकि फिर स्क्रीन वापस आ गई और खेल जारी हुआ।

स्वप्निल चव्हाण ने बड़े ही शानदार तरीके से केबीसी-12 गेम खेला। उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति-12 से 25 लाख रुपए जीते। ये था 25 लाख रुपए के लिए अमिताभ बच्चन द्वारा कौन बनेगा करोड़पति में पूछा गया सवाल...

एक बुकर और 2 ऑक्सर जीतने वाला एक मात्र व्यक्ति कौन है?
A.
रूथ प्रवर झाबवाला
B. सलमान रुश्दी 
C. आर्थर सी क्लार्क
D. एलिनोर कैटन
स्वप्निल चव्हाण ने इस सवाल का जवाब दिया A. रूथ प्रवर झाबवाला दिया। जो कि सही जवाब था।


50 लाख के सवाल पर स्वप्निल ने छोड़ा गेम
स्वप्निल चव्हाण ने बखूबी केबीसी-12 में सभी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने काफी लंबा सफर तय किया और 14वें सवाल यानि 50 लाख तक पहुंचे। हालांकि उनको सही जवाब पता नहीं था, इसीलिए उन्होंने गेम क्विट कर दिया। ये था 50 लाख रुपए के लिए केबीसी-12 में पूछा गया सवाल...

इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के कौनसे भावी प्रेसिडेंट 1901 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे?
A.
फिरोज शाह मेहता
B. दिलसा इडलची वाचा
C. बदरुद्दीन तैयबजा
D. दादाभाई नौरोजी
इसका सही जवाब स्वप्निल चव्हाण ने शो छोड़ने से पहले A. फिरोज शाह मेहता बताया। जो कि गलत था इसका सही जवाब B. दिलसा इडलची वाचा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर