KBC-12: अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर पहुंचीं फरहत नाज, मदरसे में बच्चों को पढ़ाने का करती हैं काम

Kaun Banega Crorepati 12 Promo: कौन बनेगा करोड़पति-12 में सबसे तेज जवाब देकर फरहत नाज हॉट सीट पर अपनी दावेदारी पेश करेंगी। इसी के बाद फरहत शो में अमिताभ बच्चन को अपने बारे में बताएंगी...

KBC amitabh bachchan Welcome 12 Farhat Naaz On Hot Seat Watch Video
कौन बनेगा करोड़पति-12। 

मुख्य बातें

  • केबीसी-12 की आज रात नई कंटेस्टेंट फरहत नाज होने वाली हैं।
  • सबसे तेज जवाब देकर फरहत हॉट सीट पर अपनी दावेदारी पेश करेंगी।
  • इसी के बाद फरहत शो में अमिताभ बच्चन को अपने बारे में बताएंगी। 

कौन बनेगा करोड़पति-12 के आज रात के एपिसोड में अमिताभ बच्चन एक नए कंटेस्टेंट को हॉट सीट पर बुलाएंगे। ये केबीसी-12 की नई कंटेस्टेंट फरहत नाज होने वाली हैं। बिग बी शो में गर्मजोशी से फरहत नाज का स्वागत करेंगे और उनको हॉट सीट पर बैठाएंगे। कौन बनेगा करोड़पति-12 में सबसे तेज जवाब देकर फरहत नाज हॉट सीट पर अपनी दावेदारी पेश करेंगी। इसी के बाद फरहत नाज शो में अमिताभ बच्चन को अपने बारे में बताएंगी। 

मदरसे में पढ़ाती हैं फरहत नाज
फरहत नाज एक स्कूल टीचर हैं। अपने परिचय में केबीसी-12 की कंटेस्टेंट बनी फरहत नाज बताएंगी कि वो एक मदरसे में पढ़ाती हैं। जहां गरीब तबके के बच्चे पढ़ने आते हैं। मदरसों के बारे में बात करते हुए फरहत नाज बताती हैं कि यहां बच्चों की फीस काफी कम रखी जाती है ताकि वो आर्थिक तंगी के अभाव पढ़ाई पीछे ना छूटे। 

इतना ही नहीं यहां पढ़ाने वाले टीचर्स को भी फरहत नाज बताती हैं कि काफी कम सैलरी मिलती है। हालांकि फरहत नाज को शिक्षित करने का ये प्रोफेशन बहुत पसंद है और वो हर बच्चे को शिक्षा का अधिकार दिलाना चाहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

केबीसी-12 से जीती धनराशि को ऐसे करेंगी इस्तेमाल
केबीसी-12 में पहुंचीं फरहत नाज बताती हैं कि वो इस शो से जीती धनराशि का इस्तेमाल बच्चों के लिए करना चाहती हैं। फरहत नाज का सपना है कि वो अपना एक स्कूल खोलें। जहां पर वो हिन्दू-मुस्लिम सभी धर्म बच्चों को शिक्षित करने का काम कर सकें। फरहत नाज का मानना है कि वो कभी नहीं चाहतीं कि किसी बच्चे को आगे चलकर शिक्षा में अभाव में परेशानियों का सामना ना करना पड़े। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर