KBC 12: नाजिस नसीम के बाद मोहिता शर्मा बनीं KBC 12 की दूसरी करोड़पति, IPS बन कर रही हैं देश की सेवा

Mohita sharma IPS Becomes second Crorepati of KBC 12: हाल ही में नाजिया नसीम कौन KBC 12 की पहली करोड़पति बनीं और अब मोहिता शर्मा भी करोड़पति बनने जा रही हैं।

Mohita Sharma
Mohita Sharma 

मुख्य बातें

  • हाल ही में नाजिया नसीम बनी थीं पहली करोड़पति
  • अब शो को म‍िलने जा रही हैं सीजन की दूसरी करोड़पति
  • 17 नवंबर को रात नौ बजे क‍िया जाएगा प्रसारण

Mohita sharma IPS Becomes second Crorepati of KBC 12: हाल ही में नाजिया नसीम कौन KBC 12 (Kaun Banega Crorepati 12) की पहली करोड़पति बनीं और अब मोहिता शर्मा भी करोड़पति बनने जा रही हैं। केबीसी 12 के नए प्रोमो में मोहिता शर्मा एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं और सात करोड़ के सवाल का जवाब दे रही हैं। हो सकता है वह सात करोड़ रुपये जीतने वाली पहली प्रतिभागी बन जाएं। सोशल मीडिया पर यह नया प्रोमो वायरल हो रहा है। 

मोहिता शर्मा पेशे से एक आईपीएस अफसर हैं वह आने वाले एपिसोड में 1 करोड़ रुपये जीतेंगे। प्रोमो में मोहिता हॉटसीट पर बैठी हैं और अमिताभ बच्‍चन उनसे ध्‍यान से खेलने के ल‍िए कह रहे हैं। अमिताभ कहते द‍िख रहे हैं- 'ये प्रश्न है 1 करोड़ रुपये का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा'। इसके बाद मोहिता लॉक करने के लिए कहती हैं और अमिताभ 1 करोड़ रुपये जीतने का ऐलान करते हैं। इस एपिसोड का प्रसारण 17 नवंबर को रात नौ बजे किया जाएगा। 

नाजिया नसीम बनीं पहली करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की पहली करोड़पति नाजिया नसीम ने बहुत शानदार खेल खेला। एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देने वाली नाजिया नसीम ने खेल आगे खेला और सात करोड़ के सवाल तक पहुंचीं। सात करोड़ के लिए अमिताभ बच्‍चन ने नाजिया नसीम से पूछा- नेता जी सुभाषचंद्र बोस ने सिंगापुर में कहां सबसे पहले आजाद हिंद फौज की उद्घोषणा की थी? इसके ऑप्‍शन थे- A.कैथे सिनेमा हॉल  B. फोर्ट  कैनिंग पार्क C. नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर D. नेशनल गैलरी सिंगापुर। नाजिया नसीम को इस सवाल के जवाब का अंदाजा नहीं था और उन्‍होंने शो से क्विट कर दिया। क्विट करने से पहले उन्‍होंने एक ऑप्‍शन चुना- C. नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर! यह गलत उत्‍तर था। इस सवाल का सही जवाब था-  A.कैथे सिनेमा हॉल! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर