कविता कौशिक कर रहीं TV सीरियल में कमबैक, अक्षित सुखिजा-सिमरन परींजा के शो Lakshmi Ghar Aayi में लेंगी एंट्री

Kavita Kaushik TV show Lakshmi Ghar Aayi New entry: आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आईं कविता कौशिक जल्द सीरियल्स में वापसी कर रही हैं। इस गणेश चतुर्थी पर वो एक डैली शोप में एंट्री ले रही हैं...

Kavita Kaushik TV show Lakshmi Ghar Aayi| Kavita Kaushik TV Serial Comeback| Kavita Kaushik Bigg boss|  Akshit Sukhija Simran Pareenja|
लक्ष्मी घर आई टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक जल्द टीवी सीरियल्स में वापसी कर रही हैं।
  • कविता कौशिक को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 14 में देखा गया था
  • कविता जल्द ही सीरियल लक्ष्मी घर आई शो में नई एंट्री करने वाली हैं।

अभिनेत्री कविता कौशिक के फैन्स के लिए खुशखबरी है। आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आईं कविता कौशिक जल्द टीवी सीरियल्स में वापसी कर रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक कविता कौशिक जल्द ही सीरियल लक्ष्मी घर आई शो में नई एंट्री करने वाली हैं। एक सूत्र ने बताया कि कविता कौशिक जल्द ही शो में प्रवेश करने वाली हैं और कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न जोड़ेंगी। उनका लुक टेस्ट लगभग फाइनल है। कविता शो के लीड किरदार राघव और मैथली(अक्षित सुखिजा और सिमरन परींजा) के बीच अहम भूमिका निभाएंगी। वो बक्सा मौसी (ज्वाला देवी की बहन) की भूमिका निभाएंगी और विशेष गणेश चतुर्थी ट्रैक का हिस्सा बनेगी।

खबर की पुष्टि करते हुए, कविता कौशिक ने बताया कि मैं निर्माताओं(प्रोड्यूसर नीलिमा बाजपेयी और श्यामाशीष भट्टाचार्य) के साथ काम करके बहुत खुश हूं। क्योंकि मैं उनके काम का बहुत सम्मान करती हूं। साथ ही, मुझे पसंद है कि मेरा किरदार शो की कहानी में क्या करेगा। बक्सा मौसी की हरकतों के कारण हर किरदार में ढेर सारे तरह के इमोशन्स के साथ मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाएंगे। यह एक मसालादार और प्रगतिशील किरदार है और मैंने कुछ मजेदार वन-लाइनर्स की दिलचस्प रिसर्च की है। मैं इस शानदार टीम का हिस्सा बनने का और इंतजार नहीं कर सकती हूं। 

आपको बता दें, लक्ष्मी घर आई शो की कहानी मैथली तिवारी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दहेज का शिकार हो जाती है। जब से मैथली ने राघव से शादी की है और वो दहेज की मांग करने वाले परिवार को सबक सिखाने में लगी हुई है। शो फुल-ऑन दहेज ड्रामा में उलझा हुआ है। जहां मैथली और राघव की शादी महज एक डील है, वहीं दोनों में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। हालांकि, वे एक-दूसरे से नफरत करने का नाटक करते हैं। अब बक्सा मौसी अब शो का हिस्सा होंगी और वो मुख्य पात्रों को करीब लाएंगी। हालांकि ज्वाला देवी की निगाहें उन पर ही टिकी होंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर