Kavita Kaushik Bikini Photos: 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहन मचाई सनसनी, समंदर किनारे आईं नजर

Kavita Kaushik Bikini Photos: सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल एफआईआर में इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुईं अदाकारा कविता कौशिक बिकिनी फोटोज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

Kavita Kaushik FIR
Kavita Kaushik FIR 

मुख्य बातें

  • इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं कविता कौशिक
  • कविता कौशिक इन द‍िनों बिकिनी फोटोज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं
  • कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्‍वीरें साझा की हैं

Kavita Kaushik Bikini Photos: सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल एफआईआर में इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुईं अदाकारा कविता कौशिक बिकिनी फोटोज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्‍वीरें साझा की हैं। कुछ ही घंटों में उनकी यह तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं और उनके चाहने वाले इन फोटोज पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। कविता कौशिक की इन तस्‍वीरों में तमाम फैंस ने लव इमोज कमेंट किया है। 

एक तस्‍वीर में कविता कौशिक अपने पेट के साथ बैठी नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह समंदर किनारे पोज दे रही हैं। इन तस्‍वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं और उनका लुक काफी ग्‍लैमरस नजर आ रहा है। कविता कौशिक बीते काफी समय से इस तरह की हॉट तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं। 

कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। वो फिटनेस फ्रीक हैं और योगा करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसके साथ ही वो अपनी ग्लैमरस फोटोज भी शेयर करती है। इंस्टाग्राम पर कविता के 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

बता दें कि कविता कौशिक ने 15 फरवरी को 40वां जन्‍मदिन मनाया है। कविता ने कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और वो इवेंट भी होस्ट करती थीं। कविता ने साल 2001 में टीवी सीरियल कुटुंब के लिए ऑडिशन दिया और मुंबई शिफ्ट हो गईं। कविता को कुटुंब में पहला ब्रेक मिला गया और इसके बाद उन्होंने कहानी घर घर की, कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन और पिया का घर जैसे सीरियलों में काम किया। 

कविता ने काम तो कई सीरियलों में किया लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2006 में जब उन्होंने कॉमेडी शो एफआईआर में पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाया। उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया। 31 जुलाई 2006 को शुरू होकर 23 जनवरी 2015 तक यह शो चला। कविता ने साल 2004 में बॉलीवुड में फिल्म एक हसीना थी से कदम रखा जिसमें उन्होंने सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया। इसके बाद वो फिल्म मुंबई कटिंग और फिल्लम सिटी व जंजीर में भी दिखीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर