[VIDEO] Bigg Boss में Salman Khan का Garmi डांस, नोरा फतेही का स्टेप कर सबको किया लोटपोट

Salman Khan Garmi Dance in Bigg Boss: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस में गर्मी गाने पर नोरा फतेही का हुक स्टेप करते नजर आए। इस दौरान रेमो डिसूजा सहित कई डांसर शो के सेट पर नजर आए।

Salman Khan dance on Garmi hook step
Salman Khan dance on Garmi hook step 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान ने किया नोरा फतेही का हुक स्टेप
  • गर्मी गाने पर डांस करते नजर आए बॉलीवुड के 'दबंग' सुपरस्टार
  • वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आए रेमो डिसूजा सहित कई डांसर

मुंबई: बिग बॉस धीरे धीरे फैंस के बीच पूरी लय में आ रहा है और टीवी के दर्शकों के बीच इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है। घर के अंदर कंटेस्टेंट के कामों को लेकर तो यह रियलिटी शो सुर्खियों में रहता ही है लेकिन इसके साथ ही सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में लोगों के लिए कुछ ज्यादा मनोरंजन का मसाला लेकर आते हैं। हाल ही में 'दबंग' स्टार सलमान बिग बॉस के सेट पर डांस करते हुए नजर आए।

मौका था रेमो डिसूजा सहित अन्य कई डांसर्स के सेट पर पहुंचने का जो 'लोग क्या कहेंगे' के अपने डांस वीडियो के प्रमोशन को लेकर सेट पर पहुंचे थे और इसी दौरान गर्मी गाने पर सलमान खान सेट पर लेटकर डांस करते हुए नजर आए। रियलिटी शो के होस्ट ने शो में पहुंचे डांसर्स के साथ नोरा फतेही का हुक स्टेप किया जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे आप यहां देख सकते हैं।

सलमान खान का गर्मी डांस वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जहां सलमान स्टेज पर डांस कर रहे थे वहीं बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट भी इसी गर्मी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए। खासकर सलमान खान के डांस ने स्टेज पर और घर के अंदर सभी को लोटपोट कर दिया।

इससे पहले एक एपिसोड के दौरान गुरु रंधावा और नोरा फतेही भी बिग बॉस में अपने 'नाच मेरी रानी' वीडियो सॉन्ग के प्रमोशन को लेकर जा चुके हैं और दोनों ने उस दौरान भी बिग बॉस 14 के सभी लड़कों को गर्मी हुकस्टेप करने का चैलेंज दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर