KBC 14: फिल्म के सेट पर अमिताभ के साथ हुआ था धोखा, नकली बताकर असली सांप के साथ बिग बी से करवाई गई थी एक्टिंग

Kaun Banega Crorepati Season 14 Update: बिग बी के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन छोटे पर्दे पर छा गया है। शुक्रवार को बिग बी के साथ हॉट सीट पर नवीन कुमार बैठे जिन्होंने सांप को लेकर एक रोचक किस्सा शेयर किया।

Kaun Banega Crorepati Season 14 Updates, Amitabh Bachchan Suffers Fever Whenever He Sees A Snake
Kaun Banega Crorepati Season 14 Updates  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हॉट सीट पर दिखे नवीन कुमार।
  • अमिताभ बच्चन ने बताया सांप देखकर उन्हें चढ़ जाता है बुखार।
  • बिग बी ने एक बार असली सांप के साथ की थी शूटिंग।

Kaun Banega Crorepati Season 14 Updates: कौन बनेगा करोड़पति 14 के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने फ्राइडे प्ले अलाॅन्ग से की। उन्होंने सबसे पहले उन सभी कंटेस्टेंट का परिचय दिया जो फ्राइडे प्ले अलाॅन्ग के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल पूछे जिनका नवीन कुमार ने तेजी से जवाब दिया। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का राउंड जीतने के बाद नवीन कुमार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे नजर आए। फिर बिग बी ने नवीन कुमार का परिचय दिया और उन्हें इस गेम के सभी नियम बताए। 

Also Read: सुरभि चंदना को मिला अपने सपनों का राजकुमार, क्या इस शख्स में अपना फ्यूचर हसबैंड देख रही हैं टीवी एक्ट्रेस!

यह था पहला प्रश्न 

नवीन कुमार से थोड़ी बातचीत करने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पहला प्रश्न पूछा। पहला प्रश्न यह था कि ऐसी कौन सी चीज है जो एक हाथ से नहीं की जा सकती है। इस प्रश्न के लिए अमिताभ बच्चन ने उन्हें चार ऑप्शन्स दिए थे; पहला ऑप्शन ब्रश, दूसरा ऑप्शन ताली, तीसरा ऑप्शन कंघी करना और चौथा ऑप्शन पॉइंट था। नवीन कुमार ने बी ऑप्शन चुना जो सही उत्तर था और एक हजार रुपए जीत लिए। धीरे-धीरे करके तीसरा प्रश्न आया जो तस्वीरों पर आधारित था। पहला तस्वीर बकरी का, दूसरा तस्वीर सांप का, तीसरा तस्वीर गाय का और चौथा तस्वीर बाघ का दिखाया गया। नवीन ने इसका भी ऑप्शन बी चुना और सही जवाब दिया। 

Also Read: कभी सिद्धार्थ सागर को लग गई थी ड्रग्स की लत, 5 साल बाद कॉमेडी की दुनिया में फिर से कर रहे हैं वापसी

इस प्रश्न का सही उत्तर देने के बाद अमिताभ बच्चन ने कंप्यूटर से इन तस्वीरों को हटा देने के लिए कहा। जिसके बाद नवीन ने यह बताया कि उन्हें सांप को देखकर बुखार चढ़ जाता है। नवीन की बात सुनने के बाद बिग बी ने भी कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही होता है। इसके बाद बिग बी ने अपनी फिल्म का एक किस्सा सुनाया जब नकली सांप बताकर असली सांप के साथ उनसे एक्टिंग करवाई गई थी। 

अमिताभ बच्चन ने कहा 'मेरे प्रोफेशन में, मेरे लिए सांप से दूर रहना बहुत मुश्किल है। एक बार मुझे भी बुखार आ गया था। हमें सांप से बात करनी पड़ती है और उससे रिक्वेस्ट करना पड़ता है कि वह हमें ना काटे। मेरे एक सीन में एक सांप मेरे छाती से बाहर आ रहा था और मैं आपको बता नहीं सकता मैं उस समय कैसा महसूस कर रहा था। मैंने अपने डायरेक्टर से कहा कि मैं यह सीन नहीं कर सकता हूं। ढेर सारी मुश्किलों के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि हम असली की जगह नकली रबर का सांप रखने वाले हैं और तुम्हें उसके सामने अपने डायलॉग बोलने पड़ेंगे और मैंने कहा कि ठीक है यह मैं कर सकता हूं।' 

इसके आगे की कहानी याद करते हुए बिग बी ने कहा 'उसको पकड़ने के बाद मैं शांत हो गया और उस नकली सांप से बात करने लगा। लेकिन जब यह सीन खत्म हुआ तब हर कोई तालियां बजाने लगा। मेरा एक असिस्टेंट आया और उसने मुझे बताया कि यह रबर का नहीं बल्कि असली सांप था जिसके साथ आपने पूरा सीन किया।' इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह यह सुनने के बाद दंग रह गए थे और उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर