Kaun Banega Crorepati 13: कौन बनेगा करोड़पति में होगा शोले का रीयूनियन, गब्बर सिंह का डायलॉग बोलेंगे हेमा मालिनी- अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 13 Sholay Reunion: कौन बनेगा करोड़पति 13 में इस हफ्ते फिल्म शोले का रीयूनियन होगा। शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी हॉटसीट पर बैठेंगे।

Kaun Banega Crorepati 13
Kaun Banega Crorepati 13 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में शुक्रवार को शोले का रीयूनियन होगा।
  • हॉटसीट पर हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी बैठेंगे।
  • हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी मिलकर शोले से जुड़ी यादें ताजा करने जा रहे हैं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 में इस शुक्रवार फिल्म शोले का रीयूनियन होने जा रहा है। इस शुक्रवार हॉटसीट पर हेमा मालिनी और शोले के डायरेक्टर बैठेंगे। शो के प्रोमो के मुताबिक अमिताभ बच्चन दोनों स्पेशल गेस्ट के साथा फिल्म से जुड़ी यादें ताजा करेंगे। 

सोनी टीवी द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी शोले फिल्म के डायलॉग्स बोलते हुए नजर आएंगे। प्रोमो में दिखाया है कि अमिताभ बच्चन गब्बर सिंह का पॉपुलर डायलॉग- 'कितने आदमी थे' बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, हेमा मालिनी, 'जो डर गया, समझो मर गया' बोल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन अपने पॉपुलर गाने 'दिलबर मेरे कब तक मुझे' गाने को रिक्रिएट करते हुए भी नजर आएंगे। 

sholay reunion kbc episode

दान करेंगे पैसा
आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का हर शुक्रवार शानदार शुक्रवार एपिसोड होता है। इस एपिसोड में सेलेब्स शो का हिस्सा बनते हैं। इस एपिसोड में जीती हुई धनराशि को किसी चैरिटी के लिए डोनेट करते हैं। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी भी शो में जीती हुई धनराशि को किसी चैरिटी के लिए डोनेट करेंगे। आपको बता दें कि शोले को इस साल 46 साल पूरे हो गए हैं। 

मनाया गया अमिताभ बच्चन का बर्थडे 
कौन बनेगा करोड़पति 13 के सोमवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन  का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर जनता ने खास तरह से अमिताभ बच्चन को ट्रीब्यूट दिया। फैंस का प्यार देखकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए। 

Here is question worth 1 Crore asked from KBC Contestant Hussain vohra

सोमवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में हॉटसीट पर पुणे महाराष्ट्र के हुसैन वोहरा हॉटसीट पर बैठे। हुसैन को उनके दोस्त और घरवाले गूगल बाबा भी कहते हैं। प्रोमो के मुताबिक हुसैन एक करोड़ रुपए के सवाल पर पहुंच गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर