Kaun Banega Crorepati 13: दूसरे करोड़पति बनने से चूक गए हुसेन वोहरा, एक करोड़ रुपए के इस सवाल का नहीं दे सके जवाब

Kaun Banega Crorepati 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 में हुसेन वोहरा दूसरे करोड़पति बनने से चूक गए हैं। जानिए क्या था एक करोड़ का सवाल जिसका जवाब नहीं दे सके हुसेन वोहरा...

Kaun Banega Crorepati 13
Kaun Banega Crorepati 13 Hussain Vohra 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में हुसेन वोहरा 15वें सवाल तक पहुंचे।
  • हुसेन वोहरा सीजन 13 के दूसरे करोड़पति बनने से चूक गए।
  • अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपना एक पर्सनल किस्सा सुनाया।

Kaun Banega Crorepati 15: कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉटसीट पर पुणे महाराष्ट्र के हुसेन वोहरा बैठे थे। हुसेन वोहरा सीजन 13 के दूसरे करोड़पति बनने से रह गए। हुसैन 15वें सवाल का सही  जवाब नहीं दे सके। कंटेस्टेंट 50 लाख रुपए जीतकर घर वापस लौटे। 

हुसेन वोहरा से एक करोड़ रुपए के लिए 15वां सवाल था- आठ हजारी पर्वत शिखरों में से किस शिखर की ऊंचाई सबसे कम है, पर उस पर सफलतापूर्वक चढ़ाई सबसे बाद में की गई? चार ऑप्शन थे- a.नंगा पर्वत  b.अन्नपूर्णा c.गाशरब्रुम 1 d.शिशापांगमा। इसका सही जवाब था- शिशापांगमा। हुसैन की सारी लाइफलाइन खत्म हो गई और उन्होंने गेम क्विट कर दिया। 

KBC 1 crore question asked from Hussain Vohra

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा 
अमिताभ बच्चन ने हुसेन वोहरा से पूछा कि उनका  किस चीज का बिजनेस है। इस पर उन्होंने कहा कि वह हार्डवेयर का बिजनेस करते हैं। हु अमिताभ बच्चन ने  बताया कि 'बचपन में हम शावर नहीं लेते थे, बाल्टी और लोटे से नहाते थे। हमारे एक मित्र के वहां ट्यूबवेल था। ट्यूबवेल के पाइप से बहुत जोर से पानी निकलता था तो ऐसा लगता था कि शावर है।' 

Hussain Vohra KBC Contestant 1

हॉटसीट पर बैठे अनुज अग्रवाल 
हुसेन के जाने के बाद हॉटसीट पर यूपी आगरा के रहने वाले अनुज अग्रवाल बैठे। अनुज अग्रवाल एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। अनुज ने बताया कि उनकी मम्मी इस शो में आना चाहती थीं। लेकिन, उनकी ये इच्छा कभी पूरी नहीं हो सकी।

KBC Contestant Anuj Agarwal from Agra

प्रोमो के मुताबिक अनुज अग्रवाल ने छह लाख 40 हजार रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। अब उनके आगे 12 लाख 50 हजार का सवाल है। आपको बता दें कि इस हफ्ते शानदार शुक्रवार में शोले टीम का रीयूनियन होने वाला है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर