KBC 13 में पोल खोल के बोल गेम के दौरान Rani Mukherjee ने राज से हटाया पर्दा, ब्रश करके भूल जाती हैं एक्ट्रेस

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 19, 2021 | 16:14 IST

KBC 13 New Promo: हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 13 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें हॉट सीट पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने पोल खोल के बोल गेम भी खेला।

kaun banega crorepati 13 latest promo, saif ali khan, rani mukherjee, siddhant chaturvedi and sharvari in kaun banega crorepati 13
केबीसी 13 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में आज हॉट सीट पर बैठेंगे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी।
  • सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी भी इस शो में होंगे शामिल।
  • अमिताभ बच्चन खेलेंगे सैफ और रानी के साथ पोल खोल के बोल गेम।

Kaun Banega Crorepati 13 Latest Promo: छोटे पर्दे का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का हर एक एपिसोड काफी दिलचस्प होता है। अकसर, केबीसी 13 (KBC 13) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को इस शो में देखा जाता है। शानदार शुक्रवार के एपिसोड में कई सेलिब्रिटीज अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट हॉट सीट पर बैठते हैं और उनके पूछे गए सवालों का जवाब देते हैं। इस बार शानदार शुक्रवार के एपिसोड में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शर्वरी (Sharvari) को देखा गया जो अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) को प्रमोट करने आए थे। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन ने खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर केबीसी 13 का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह सेलिब्रिटीज धमाल मचा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने सीखा मुंबईया भाषा 

केबीसी 13 शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अमिताभ बच्चन को मुंबईया भाषा का ज्ञान देते हुए नजर आए। सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी ने अमिताभ बच्चन को मुंबईया भाषा के कुछ ऐसे शब्द सुनाएं जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन दंग रह गए। वहीं अमिताभ बच्चन ने शर्वरी के साथ मिलकर अपना आईकॉनिक स्टेप शावा शावा किया। अमिताभ बच्चन को आईकॉनिक स्टेप करता देख कर केबीसी 13 का सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने खेला पोल खोल के बोल गेम 

इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को पोल खोल के बोल गेम भी खिलाया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी से यह सवाल पूछा कि वह किसी से बात करते समय उनका नाम भूल जाते हैं। तब रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह सुबह ब्रश करके यह भूल जाती हैं कि उन्होंने ब्रश किया भी है या नहीं। जिसके बाद अमिताभ बच्चन रानी मुखर्जी की टांग खींचते हुए नजर आए। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर