KBC 13: बच्‍चों के अनगिनत सवालों से चकराया अमिताभ बच्‍चन का सिर, बोले 'चंट हैं आजकल के बच्‍चे'

KBC 13 Updates: कौन बनेगा करोड़पति के 13 में चिल्‍ड्रेन्‍स डे स्‍पेशल एपिसोड रखा गया। इसमें बच्‍चे अमिताभ बच्‍चन से लगातार सवाल पूछते नजर आए। बच्‍चों की होशियारी देख बिग बी हैरान रह गए।

KBC 13, Amitabh Bachchan
KBC 13   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में मना चिल्‍ड्रेन्‍स डे स्‍पेशल एपिसोड
  • बच्‍चों ने अमिताभ से पूछे कई सवाल
  • बच्‍चों की होशियारी देख दंग रह गए महानायक

KBC 13 children's day special episode: कौन बनेगा करोड़पति के हॉटसीट पर बैठते ही यूं तो बड़े बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ उलटा नजर आया। दरअसल केबीसी 13 में चिल्‍ड्रेन्‍स डे स्‍पेशल एपिसोड में बच्‍चे शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन पर भारी पड़ते नजर आए। उन्‍होंने बिग बी के सामने एक के बाद एक सवालों की झड़ी लगा दी, जिसे सुनकर अमिताभ बच्‍चन का सिर चकरा गया। ऐसे में वे बोल पड़े कि आजकल के बच्‍चे चंट हैं और बेहद होशियार भी। 

दरअसल गेम का आगाज इस बार कुछ अलग अंदाज में हुआ। बच्‍चों के साथ खेल को और मजेदार बनाने के लिए बिग बी ने उनसे कहा, "खेल का पहला पीरियड अब शुरू होने वाला है। ऐसे में सबसे तेज उंगली उठााने को तैयार? कोई संदेह है किसी के मन में कुछ कहना चाहता है?" उनके इतना पूछते ही जल्द ही, कई बच्चों ने हाथ उठाया। 

अमिताभ ने कहा, 'सब बोलना चाहते हैं? ठीक है, पहले लेडीज फर्स्‍ट।" अमिताभ ने हैरान-परेशान भाव से हर सवाल को सुना। उनमें से एक लड़की ने पूछा कि क्या होगा यदि वे सभी प्रश्नों के गलत उत्तर दें। अमिताभ ने जवाब दिया, "हॉट सीट पर कोई नहीं आएगा।"

बच्‍चों ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सेगमेंट से पहले भी तैयारी करते हैं, यह सुनकर अमिताभ अवाक रह गए। बच्‍चों के लगातार सवाल पूछे जाने से बिग बी हैरान रह गए। सवालों का सिलसिला खत्म होने के बाद, अमिताभ ने कहा, "इतने होशियार हैं ये बच्चे, इतने चंट हैं, इतने स्मार्ट हैं। आजकल की जो पीढ़ी है वह अविश्वसनीय है।" 

बता दें बच्चों के इस स्पेशल एपिसोड के लिए अमिताभ ने कैजुअल ड्रेस पहनी थी। उन्होंने गहरे रंग की पैंट और जूतों के साथ नेवी ब्लू जैकेट पहना था। साथ ही फेद टर्टलनेक स्वेटर भी पहना था। उनके मजाकिया अंदाज से बच्‍चों ने भी खूब इंजॉय किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर