KBC 13: 25 लाख रुपए के सवाल से सीधा 3 लाख के सवाल पर गिरीं वैशाली शर्मा, इस प्रश्न का दिया था गलत जवाब

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 11, 2021 | 22:17 IST

KBC 13 Update Written: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में आज के एपिसोड में आयुर्वेदिक डॉक्टर वैशाली शर्मा हाॅट सीट पर बैठी थीं। इस शो से वैशाली शर्मा 3 लाख 20 हजार जीत कर अपने घर गईं। 

Kaun Banega Crorepati season 13 updates written in hindi, vaishali sharma at kbc 13 wins 3 lakh 20 thousand rupees
केबीसी 13  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 के हाॅट सीट पर आज दिखीं वैशाली शर्मा। 
  • पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं कंटेस्टेंट वैशाली शर्मा। 
  • 25 लाख रुपए के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट।

Kaun Banega Crorepati 13 Updates Written, 11 November 2021: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati Season 13) के कल के एपिसोड में यह देखा गया था कि ट्रिपल टेस्ट का तेजी से जवाब देकर डॉक्टर वैशाली शर्मा (Vaishali Sharma) हॉट सीट पर बैठ गई थीं। कल के एपिसोड में वैशाली शर्मा ने अपने तीन लाइफ लाइन का इस्तेमाल करके शो से 1 लाख 60 हजार रुपए जीते थे। आज के एपिसोड में रोलओवर कंटेस्टेंट वैशाली शर्मा वापस हॉट सीट पर बैठी हुई नजर आईं। वैशाली शर्मा पेशे से एक आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं जो अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए कौन बनेगा करोड़पति में आई थीं। उन्होंने बताया कि उनके पिता चाहते थे कि वह केबीसी गेम खेलें मगर वह कभी ऐसा नहीं कर पाए। वैशाली शर्मा के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं मगर वह अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए केबीसी 13 में आई हैं। 

अमिताभ बच्चन के सामने वैशाली ने राज से हटाया पर्दा 

इस शो में देखा गया कि अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर वैशाली शर्मा से कई नुस्खे पूछे। जिसके बाद वैशाली ने अपने राज से पर्दा हटाते हुए यह साझा किया कि कोरोना काल के दौरान वह ड्यूटी पर थीं यह बात उन्होंने अपनी मां से छुपाई थी। वैशाली ने बताया कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वह इस मुसीबत के समय कोई रिस्क लें, लेकिन वैशाली ने अपना फर्ज निभाते हुए अपने मरीजों की सेवा की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वैशाली ने जीते 3 लाख 20 हजार रुपए

वैशाली शर्मा इस गेम में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थीं। उन्होंने 12 लाख 50 हजार रुपए जीत लिए थे जिसके बाद उनसे 25 लाख रुपए का सवाल पूछा गया; निर्मल कौर जो मिल्खा सिंह की पत्नी थीं वह किस खेल की राष्ट्रीय टीम की कप्तान बनीं थीं? इस प्रश्न के चार ऑप्शन बास्केटबॉल, हॉकी, क्रिकेट और वॉलीबॉल थे। वैशाली ने इस प्रश्न का जवाब बास्केटबॉल बताया, जो गलत उत्तर था। इस प्रश्न का सही जवाब वॉलीबॉल है। जिसकी वजह से वह 25 लाख रुपए नहीं जीत पाईं और 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर घर गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर