KBC 12 16 Dec 2020: एक करोड़ रुपए जीतने से चूक गए नन्हें अनामया दिवाकर, महाभारत से जुड़ा था सवाल

Kaun Banega Crorepat 12 16 December 2020: कौन बनेगा करोड़पति में आज हॉटसीट पर अनामया बैठे थे। अनामाया एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए।

Anamaya
Kaun Banega Crorepati 12 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 12 में आज कर्नाटक के अनामया हॉटसीट पर बैठे थे।
  • अनामया एक करोड़ रुपए के सवाल का जवाब नहीं दे पाए।
  • एक करोड़ रुपए का सवाल महाभारत से जुड़ा हुआ था।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 में ये हफ्ता स्टूडेंट स्पेशल है। आज हॉटसीट पर अनामया योगेश दिवाकर बैठे थे। अनमय 50 लाख रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया। हालांकि, वह एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए। 
     
अनामयामंगलवार के एपिसोड के रोल ओवर कंटेस्टेंट थे। आज उन्होंने तीसरे सवाल से शुरुआत की। अनामयासे एक करोड़ का सवाल पूछा- 
कर्ण का कौन सा पुत्र कुरुक्षेत्र में जीवित बच गया था, जिसने बाद में युधिष्ठिर के अश्वमेध यज्ञ में भाग लिया था?

इस सवाल के चार ऑप्शन थे a.वृषकेतु b.सत्यसेनc.वृषसेन d.वृहंत। इस सवाल का सही जवाब था वृषकेतु। अनामयाने इस सवाल के लिए 50-50 लाइफलाइन का भी इस्तेमाल किया, लेकिन वह सवाल का सही जवाब नहीं दे सके।

KBC 1 crore Question

कार के हैं शौकीन 
अनामयायोगेश दिवाकर कर्नाटक के उड्डपी शहर के रहने वाले हैं। अनामयाने बताया कि वह कार के बेहद शौकीन हैं। इसके अलावा उन्हें कारों के बेहद अच्छी नॉलेज भी है। 

अनामय योगेश ने बिग बी को बताया कि वो आगे जाकर अपनी खुद की कार कंपनी खोलना चाहते हैं। वह अफॉर्डेबल से लेकर मंहगीं कारों तक सभी बनाना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन को उनकी कार की नॉलेज काफी पसंद आई।

KBC Contestant Anamaya

सुनाया था आराध्या का किस्सा
अमिताभ बच्चन ने पिछले एपिसोड में बताया था उनकी पोती आराध्या की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। तभी उन्होंने देखा कि वह ऑनलाइन क्लास में स्क्रीन के सामने योगा कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने क्लास रोक दी।

स्टूडेंट्स स्पेशल वीक' के प्रतियोगी चुनने के लिए ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म वेदांतु ने अपने प्लेटफॉर्म पर वी.क्विज नाम का एक लाइव होस्ट क्विज आयोजित किया गया था। इसमें 10 से 16 साल के बच्चे भाग लेंगे।


 
  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर