KBC 12: अमिताभ बच्चन ने रोकी आराध्या की ऑनलाइन क्लास, कर रही थी ये हरकत

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति में आज छठी क्लास में पढ़ने वाली अलीना पटेल हॉटसीट पर बैठी थीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने आराध्या का एक किस्सा शेयर किया है।

Amitabh Bachchan, Aradhya Bachchan
Amitabh Bachchan, Aradhya Bachchan 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 12 में अलीना पटेल हॉटसीट पर बैठी थीं
  • अलीना आज 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर ले गईं।
  • बिग बी ने बताया कि आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लास के दौरान कैसी हरकत करती हैं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 में ये हफ्ता स्टूडेंट स्पेशल है। आज अलीना पटेल हॉटसीट पर बैठी थीं। अलीना पटेल ने 12 लाख 50 हजार रुपए की रकम जीती। बिग बी ने बताया कि आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लास के दौरान कैसी हरकत करती हैं। 

अलीना पटेल ने बताया कि ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने कितना मुश्किल था। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक बार उन्होंने अपनी पोती आराध्या की ऑनलाइन क्लास रोक दी थी।

बिग बी के मुताबिक उन्होंने देखा कि वह ऑनलाइन क्लास में स्क्रीन के सामने योगा कर रही हैं। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि कॉलेज के दौरान उन्हें बंगाली मार्केट का खाना बहुत पसंद था।  

Alina Miss Batuni KBC Students Special

ये था 25 लाख का सवाल
11 साल की अलीना पटेल मुंबई की रहने वाली हैं। फिलहाल वह छठवीं क्लास में पढ़ती हैं। 12 लाख 50 हजार जीतने के बाद अलीना पटेल ने 25 लाख रुपए के सवाल में गेम क्विट करने का फैसला किया। 

25 लाख रुपए का सवाल था- पुर्तगाल की राजकुमारी कैथरीन का विवाह किस ब्रिटिश शासक से हुआ था, जिन्हें दहेज के रूप में बॉम्बे दी गई थी? इस सवाल का जवाब था- चार्ल्स द्वितीय।

Princess Catherine

दिया ये निक नेम
अलीना के नॉन स्टॉप प्यारी बातें करने के अंदाज से अमिताभ बच्चन भी बेहद इंप्रेस दिखे। अमिताभ बच्चन ने प्यारी बातें अलीना को मिस बातूनी नाम दिया है। ये सुनकर अलीना हंस दी। 

स्टूडेंट्स स्पेशल वीक' के प्रतियोगी चुनने के लिए ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म वेदांतु ने अपने प्लेटफॉर्म पर वी.क्विज नाम का एक लाइव होस्ट क्विज आयोजित किया गया था। इसमें 10 से 16 साल के बच्चे भाग लेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर