Kasautii Zindagii Kay 2: करण पटेल कराएंगे कोविड-19 टेस्ट, साथी एक्टर पार्थ समथान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Karan Patel to undergo Corona test: टीवी एक्टर करण पटेल अपना कोविड-19 टेस्ट कराएंगे। रविवार को उनके साथी एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Karan Patel
करण पटेल 

मुख्य बातें

  • करण पटेल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं
  • एक्टर पार्थ समथान 'शो में अनुराग बासु का किरदार अदा करते हैं
  • 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू हुई थी

एक्टर पार्थ समथान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। शो के बाकी कलाकारों को जल्द ही कोरोना टेस्ट करानी की सलाह दी गई है। हाल ही में 'मिस्टर बजाज' की भूमिका निभाने के लिए शो में शामिल हुए करण पटेल ने भी करोना टेस्ट कराने का फैसला किया है। करण रविवार को शो की शूटिंग नहीं कर रहे थे लेकिन फिर भी वह टेस्ट कराएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

ईटाइम्स के मुताबिक, उन्होंने कहा, 'मैं आज शूटिंग नहीं कर रहा था, मगर हां मैं अपना स्वैब टेस्ट कराऊंगा। मुझे बताया गया है कि शूटिंग अभी रोक दी गई है और यूनिट अपना चेक-अप करवा रही है।' 'कसौटी जिंदगी की 2' में करण पटेल से पहले मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कई नामों पर गौर किया। हालांकि, मेकर्स ने आखिर में करण पटेल को साइन कर लिया।

वहीं, शो में पार्थ की बहन निवेदिता बसु की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी अपना कोरोना टेस्ट कराना का निर्णय किया है। पूजा ने कहा, 'शूटिंग रोक दी गई है। प्रोडक्शन हाउस ने हमारे टेस्ट करवाने के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों को बुलाया है। मैं आज सेट पर शूटिंग कर रही थी और अब टेस्ट का इंतजार कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on


पार्थ समाथन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया कि हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि 'कसौटी जिंदगी की' शो के हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल मेडिकल निगरानी में हैं। हमारी प्राथमिकता हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों, क्रू मेंबर्स और कर्मचारियों की सुरक्षा में मदद करना है। हम दिशानिर्देश में बताई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं। हम प्रशासन द्वारा निर्धारित सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते रहेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर