कसौटी जिंदगी की सीजन 2 की एक्ट्रेस छवि सराफ ने किया खुलासा- 'तीन अक्टूबर को खत्म हो जाएगा सीरियल'

Kasauti Zindagi Kay Season 2: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की सीजन 2 तीन अक्टूबर से खत्म हो जाएगा। शो में प्रेरणा की बहन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस छवि सराफ ने कन्फर्म किया है।

Kasauti Zindagi Kay 2
Kasauti Zindagi Kay 2 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी सीजन 2 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।
  • शो का आखिरी एपिसोड तीन अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा।
  • कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस छवि सराफ ने इसकी पुष्टि की है।

मुंबई. टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है। ये शो अक्टूबर से ऑफ एयर हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के बाद अब इस सीरियल की एक्ट्रेस छवि सराफ ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है।  

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में छवि सराफ ने बताया कि तीन अक्टूबर को प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी खत्म हो जाएगी। बकौल छवि- 'शो खत्म होने के कुछ वक्त से कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन हमने इस पर विश्वास नहीं किया है।' 

छवि आगे कहती हैं- टएक दिन हमें शो के आखिरी एपिसोड की तारीख पता चली है। ये हम सभी के लिए बहुत ज्यादा शॉकर था, क्योंकि ये बहुत बड़ा शो था। सबसे दुखद ये है कि मुझे ये तक नहीं पता था कि कल शूटिंग में मेरा आखिरी दिन है।'

Chavi Saraf

नए रोल के लिए देंगी ऑडिशन
छवि सराफ कसौटी जिंदी की 2 में प्रेरणा की बहन का किरदार निभाती हैं। उन्होंने कहा- 'फैंस ने जो प्यार दिया, मेरे किरदार को पसंद किया और एरिका के साथ मेरी केमेस्ट्री को पसंद किया वह उसे हमेशा सहज कर रखेंगी' 

अपने आगे के प्लान्स पर एक्ट्रेस ने कहा कि फिलहाल वह कुछ वक्त का ब्रेक लेने वाली हैं। इसके बाद वह जल्द ही नए और अच्छे रोल्स के लिए ऑडिशन देना शुरू कर देंगी। वह पूरी एनर्जी इसी में लगाना चाहती हैं। 

Chavi Saraf

पार्थ समथान ने शो को कहा अलविदा
कसौटी जिंदगी 2 में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। पार्थ समथान कोरोना से संक्रमित हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ फिलहाल अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं। 

पार्थ के अलावा शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने भी शो को अलविदा कह दिया है।  आपको बता दें कि साल 2018 में इस कसौटी जिंदगी की सीजन 2 की शुरुआत हुई थी। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर