कसौटी जिंदगी की 2 के फैंस के लिए बुरी खबर, अक्टूबर में खत्म हो सकती है अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी

Kasauti Zindagi Kay 2: कसौटी जिंदगी की 2 के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी अब जल्द ही खत्म हो सकती है। अक्टूबर तक ये शो ऑफ एयर हो सकता है।

Kasauti Zindagi Kay 2
Kasauti Zindagi Kay 2 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की 2 शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है।
  • कसौटी जिंदगी की 2 के मेंबर्स को इसके बारे में बता दिया है।
  • पार्थ समथान ने कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा कह दिया है।

मुंबई. पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिज के शो छोड़ने के बाद कसौटी जिंदगी की सीजन 2 मुश्किलों में था। अब इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो अक्टूबर तक ऑफ एयर हो सकता है।  

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक- 'शो के मेंबर्स को इस बारे में बता दिया गया है। आने वाले कुछ दिनो में बाकी कास्ट और क्रू को भी इसकी जानकारी दे दी जाएगी। हालांकि, ऋषभ बजाज का रोल निभा रहे करण पटेल ने फिलहाल इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि वह सोमवार को शूटिंग कर रहे हैं।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब शो बंद करने की बात सामने आई तो हर कोई शॉक हो गया था। दरअसल फैंस काफी एक्साइटेड थे कि पार्थ समथान शो नहीं छोड़ रहे हैं। गौरतलब है कि शो के एक्टर्स सीन की रिहर्सल भी कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Shoot after 3 months  Back to normalcy ! #unlockindia

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

कोरोना संक्रमित थे पार्थ समथान 
पार्थ समथान कोरोना से संक्रमित हुए थे। हालांकि, इस बीमारी से उबरने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था।  रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने पार्थ समथान को मनाने की पूरी कोशिश की थी। हालांकि, वह अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक पार्थ कसौटी जिंदगी की के सेट पर शूटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं देखा रहे थे। शो के सेट पर पार्थ समथान क्रू मेंबर्स से भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ के अलावा एरिका ने भी शो को अलविदा कह दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The way you treat the Animals around you will be the nature of the animal within you — Lord Krishna

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

रिप्लेसमेंट की हो रही है तलाश 
एकता कपूर पार्थ के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही हैं, जो सीरियल में अनुराग बासु का किरदार निभाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़ैन इमाम, विजयेंद्र कुमेरिया और बरुण सोबती को अप्रोच किया गया है। इसके अलावा हर्षद चोपड़ा, विशाल आदित्य सिंह और आशिम गुलाटी पार्थ को रिप्लेस कर सकते हैं। 

विवेक दहिया का नाम भी पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट के लिए भी सामने आया था। हालांकि, विवेक ने शो में हिस्सा लेने की बात से साफ इंकार कर दिया था। आपको बता दें कि साल 2018 में इस शो की शुरुआत हुई थी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर