'कसौटी जिंदगी की 2' नहीं छोड़ेंगे पार्थ समथान, फीस बढ़ाने समेत एकता कपूर ने मानी सभी शर्तें

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान शो नहीं छोड़ेंगे। जानकारी की मुताबिक फीस बढ़ाने समेत मेकर्स ने उनकी तमाम मांगों को मान लिया है।

Parth Samthaan
Parth Samthaan 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की 2 में बने रहेंगे पार्थ समथान
  • मेकर्स ने पार्थ की सभी शर्तों को मान लिया है
  • मालूम हो कि खबरें थीं कि पार्थ ने शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। शो को लेकर यह खबरे थीं कि इसके लीड एक्टर पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। लेकिन अब खबरें हैं कि मेकर्स पार्थ को शो में बनाए रखने में सफल हुए।

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक एकता कपूर गणेश चतुर्थी के उत्सव में व्यस्त थीं और इसलिए पार्थ को मनाने में थोड़ा समय लगा लेकिन अब सब ठीक है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'इसमें थोड़ा वक्त लगा क्योंकि प्रोड्यूसर एकता कपूर गणेश चतुर्थी के उत्सव में व्यस्त थीं। पार्थ के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन अब सब ठीक हो गया है। मेकर्स ने पार्थ की मांगों को मान लिया है, जिसमें उनकी बढ़ी फीस भी शामिल है।'

पार्थ ने मेकर्स के सामने रखी थी ये शर्त

पार्थ ने शो में बने रहने के लिए फीस बढ़ाने के साथ- साथ यह मांग भी की थी कि शो का फोकस उनपर किया जाए और मेकर्स ने पार्थ की इस शर्त को भी मान लिया। शो का ट्रैक अब पार्थ, एरिका फर्नांडिस और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी की तरफ हो जाएगा। हालांकि करण पटेल और आमना शरीफ अहम किरदारों में बने रहेंगे। इसके साथ ही शो को लेकर यह खबरें भी हैं कि इसे दिखाए जाने के समय में कुछ हफ्तों में बदलाव किया जा सकता है। शो को देर रात के लिए या फिर थोड़ा पहले दिखाया जा सकता है और मुमकिन है शो की यह टाइमिंस साथ निभाना साथिया 2 को दी जाए।

पार्थ को लेकर आई थी ये खबरें

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि रिपोर्ट के पार्थ इस समय अपनी सेहत पर और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने 'कसौटी...' को अलविदा कहने का फैसला किया। यह जानकारी भी सामने आई थी कि पार्थ शो का ट्रैक मिस्टर बजाज की तरफ होने के चलते शो छोड़ रहे हैं। हालांकि अब पार्थ शो में बने रहेंगे।

बता दें कि कुछ समय पहले कोरोना वायरस के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जिसके कुछ दिन बाद ही पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। लेकिन उन्होंने इसे मात दे दी और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो ठीक हो गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर