करण पटेल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं काम्या पंजाबी, नहीं करना चाहतीं थीं दूसरी शादी

Kamya Punjabi On Depression: टीवी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने खुलासा किया कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं। काम्या ने कहा कि इससे उबरने में उन्हें ढाई साल लग गए थे।

Karan Patel, Kamya Punjabi
Karan Patel, Kamya Punjabi 

मुख्य बातें

  • काम्या पंजाबी ने करण पटेल से ब्रेकअप पर खुलासा किया है।
  • काम्या ने कहा है कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गईं थीं।
  • काम्या ने कहा है कि उन्हें इससे उबरने में ढाई साल लग गई थे।

मुंबई. काम्या पंजाबी इसी साल दोबारा शादी के बंधन में बंध गई हैं। काम्या ने दिल्ली के मेडिकल प्रोफेशनल शलभ डंग से शादी रचाई थीं। अब एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी लव लाइफ और करण पटेल के साथ ब्रेकअप पर खुलासा किया है। काम्या ने कहा कि करण से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गईं थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में काम्या पंजाबी ने कहा कि उन्हें पूरी तरह से उबरने में लगभग ढाई साल लगा था। बकौल काम्या- 'सही कहूं तो करण से ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने में मुझे ढाई साल लग गए हैं। 

काम्या कहती हैं- 'मैं न खाना खाती थी और न ही सो पाती थीं। मेरा किसी भी काम में मन नहीं लगता था। मैं डिपरेशन में चली गईं थीं। मुझे काउंसलिंग का सहारा लेना पड़ा और भी बहुत सारी चीजें जिंदगी में हो रही थी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing this man  @shalabhdang

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

लगा जेल से छूट गईं हूं
काम्या इंटरव्यू में आगे कहती हैं- 'ढाई साल बाद मैंने अपनी जिंदगी से प्यार करना शुरू कर दिया। मैं खाना खा रही थी। वक्त पर सो रही थी, अपने दोस्तों से बात कर रही थीं। अपने काम पर जा रही थीं और वापस आती थीं।'

काम्या के मुताबिक मैं अब किसी के लिए कोई भी समझौता करने के लिए तैयार थीं। न ही मैं किसी भी तरह का बलिदान देने वालीं थीं। मुझे लगा कि मैं जेल से छूट गईं हूं, जहां पर दोबारा कभी नही जाना चाहती थीं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When u are happy... flaunt it

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

दोबारा शादी नहीं करना चाहती थीं काम्या
काम्या ने इससे पहले पिंकविला को दिए  इंटरव्यू में बताया था कि वह दोबारा शादी करने के पक्ष में नहीं थीं। काम्या ने कहा कि मैं दूसरों की शादी में शामिल हो सकती थीं, लेकिन दूसरी बार शादी की जिम्मेदारी नहीं निभा सकती थीं। आखिर में शलभ ने मुझे मना लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No Silence, no Suppression! #beindianbuyindian #atmanirbharbharat #boycottchineseproducts JAI HIND

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

आपको बता दें कि करण पटेल ने अंकिता भार्गव से साल 2015 में शादी रचाई थी। अंकिता ने दिसंबर 2019 में बेटी को जन्म दिया था। इससे पहले अंकिता का मिसकैरिज भी हो गया था। करण और अंकिता ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है। 

अगली खबर