Ankita Bhargava ने बताया पहले बच्चे को खोने का दर्द, बोलीं- 'मैं और करण पटेल रोजाना रात को रोते थे

Ankita Bhargava On Miscarriage: अंकिता भार्गव ने अपने पहले बच्चे को खोने के दर्द के बारे में बताया है। उन्होंने साथ ही मिसकैरेज के बाद की दर्दभरी जिंदगी पर भी खुलकर बात की।

Ankita Bhargava Karan Patel
अंकिता भार्गव और करण पटेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दो साल पहले अंकिता भार्गव का मिसकैरेज हो गया था
  • उन्होंने एक पोस्ट के जरिए खुलकर अपनी बात रखी है
  • अंकिता ने मिसकैरेज के बाद की जिंदगी के बारे में बताया है

टीवी एक्ट्रेस और एक्टर करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव ने अपने पहले बच्चे को खोने के दर्द के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें खुद की और पति की तकलीफ भरी रातों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि वह और करण पटेल रोजाना रात को रोते थे। उन्होंने साथ ही यह भी बताया की कैसे दोनों के लिए गम से उबरना मुश्किल था? बता दें कि साल 2018 में पहले बच्चे को खोने वाली अंकिता पिछले साल दिसंबर में एक बच्ची की मां बनी हैं। अंकिता ने मिसकैरेज के करीब दो साल बाद अपना दर्द बयान किया है। 

अंकिता ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि दो साल पहले आज ही के दिन मेरा मिसकैरेज हुआ था। मैं एक एड शूट के लिए अपनी मां के साथ थाइलैंड जाने वाली थी और उससे पहले अपनी डॉक्टर से सलाह ली थी। मैं खुश और स्वस्थ थी लेकिन बिना किसी कारण फिर मेरा मिसकैरेज हो गया। मेरा बच्चा पूरी तरह स्वस्थ था मगर फिर भी यह हादसा हो गया। मेरा पहला बच्चा मुझसे मिलने के लिए बहुत जल्दी इस दुनिया में आ गया था! हालांकि, मुझे अपने बच्चे का चेहरा देखने को नहीं मिला! हमने उस बच्चे के लिए बहुत प्रार्थना की थी!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

अंकिता ने आगे लिखा कि मैं सुबह एक खालीपन के एहसास के उठती और भगवान से नफरत होने लगी थी। शुरुआत में मुझे और करण को समझ नहीं आया कि इस दर्द से बाहर कैसे निकलें, क्योंकि इसका कोई तरीका नहीं था। हालांकि, फिर एक दिन मैंने कहा कि हम दोनों को एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और हमने ऐसा ही किया। इसके बाद दोनों समय के साथ आगे बढ़ने लगे। अंकिता ने कहा कि कि मेरे पति मेरे लिए सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बनकर सामने आए। हम रोज रात को सोने से पहले खूब रोते थे। हमें किसी भी छोटी से छोटी बात पर रोना आ जाता था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

अंकिता ने बताया कि उनकी दुनिया पूरी तरह से बदल गई थी और जीवन का कोई मतलब नहीं रह गया था। लेकिन परिवार में उन महिलाओं को देखकर हिम्मत मिली, जो इस दर्द से गुजर चुकी थीं। उन्होंने साथ ही मिसकैरेज के बाद सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग के बारे में भी बताया। अंकिता ने कहा कि ऐसा वक्त भी आया जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। ट्रोल्स ने कहा कि हमारे साथ ऐसा ही होना चाहिए था और हमारा कभी दूसरा बच्चा नहीं होगा।  कुछ लोगों ने करण को मुझे छोड़ने तक की सलाह दे दी थी। हालांकि, अंकिता का कहना है कि भगवान का शुक्र है कि वह दूसरे बच्चे की मां हैं। उन्होंने लिखा कि जब भी मैं अपनी बेटी को गोद में उठाती हूं तो सिर्फ भगवान का शुक्रिया अदा करतीं हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर