Karan Patel Baby Girl Name: ये है करण पटेल-अंकिता भार्गव की बेटी का नाम, नेहा धूपिया से है खास कनेक्शन

टीवी मसाला
Updated Dec 16, 2019 | 18:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karan Patel Ankita Bhargav Daughter: करण पटेल और अंकिता भार्गव हाल ही में बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अब करण की बेटी के नाम का खुलासा हुआ है। इस नाम का नेहा धूपिया से खास कलेक्शन हैं।

Karan Patel And Ankita Bhargav
Karan Patel And Ankita Bhargav 
मुख्य बातें
  • करण पटेल और अंकिता भार्गव बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं।
  • करण के खास दोस्त हॉस्पिटल में उनसे और अंकिता से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं।
  • एक्टर विकास कालांतरी की वाइफ प्रियंका ने करण पटेल की बेटी के नाम का खुलासा किया है।

मुंबई. करण पटेल और अंकिता भार्गव 14 दिसंबर को बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखा था। हालांकि, डिलीवरी के बाद दोस्त हॉस्पिटल में अंकिता और करण पटेल को बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं। अब अंकिता और करण की नन्हीं परी के नाम का खुलासा हुआ है। 

करण और अंकिता के खास दोस्त और एक्टर विकास कालांतरी अपनी वाइफ प्रियंका के साथ हॉस्पिटल में पहुंचे थे। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर करण के साथ फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने करण और अंकिता की बेटी के नाम का खुलासा किया है। 

विकास ने लिखा- मम्मी अंकिता भार्गव, पिता करण पटेल को बधाई। मेहर सच में आशीर्वाद है। इसका मतलब है कि करण और अंकिता की बेटी का नाम मेहर है। आपको बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी का नाम भी मेहर ही है। 

बेटी के जन्म पर कपल ने कही थी ये बात
बेटी के जन्म पर कपल ने एक बयान जारी कर खुशी जाहिर की थी। करण पटेल ने कहा था- 'मैं खुशी से निःशब्द और थोड़ा सा डरा हुआ हूं। अंकिता ठीक है और हमारी फैमिली हर उस शख्स को धन्यावाद कहती है, जिन्होंने हमें प्यार दिया। इसके अलावा अपना आशीर्वाद बनाए रखा।'        
  
आपको बता दें कि करण और अंकिता की शादी साल 2015 में गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों के घर नन्हीं परी आई हैं। इससे पहले अंकिता ने कहा था- शादी के बाद इन पांच साल में मैं हर साल एक्सपेक्ट करती हूं। प्रेग्नेंट हूं या नहीं हूं.. 

साल 2018 में हुआ था मिसकैरिज 
अंकिता भार्गव साल 2018 में भी प्रेग्नेंट थीं। करण पटेल और अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- ये दिवाली होगी बेबीवाली।  हालांकि, कुछ वक्त बाद अंकिता का मिसकैरिज हो गया था। 

आपको बता दें कि करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी का शो ये है मोहब्बतें कुछ ही वक्त बाद ऑफ एयर होने वाला है। ये शो साल 2013 में शुरू हुआ था। हालांकि, खतरों के खिलाड़ी के कारण उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर