Himanshi Parashar से Karan Mehra की रोमांटिक चैट वायरल, पत्नी निशा से अनबन के बीच जमकर हुए ट्रोल

Karan Mehra: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा इन दिनों अपनी पत्नी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। इस हिमांशी परासर की पोस्ट पर एक्टर के कमेंट ने उन्हें ट्रोल का शिकार बना दिया है।

Karan Mehra Nisha Rawal and Himanshi
हिमांशी की पोस्ट पर करण मेहरा के रोमांटिक कमेंट वायरल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर हुए थे अभिनेता करण मेहरा
  • पत्नी निशा रावल ने दर्ज कराया है मामला, गिरफ्तारी के बाद मिली थी जमानत
  • अब सह-कलाकार के साथ एक्टर की चैट वायरल, पत्नी ने भी लगाए थे अफेयर के आरोप

मुंबई: निशा रावल ने हाल ही में पति एक्टर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था और अभिनेता की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद उन्हें जमानत मिल गई। करण और उनकी पत्नी दोनों एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाते रहे हैं। वास्तव में, निशा ने कहानी का अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी। करण ने भी कई मीडिया हाउसों से बात की ताकि निशा और उनके बीच जो कुछ हुआ, इस बारे में उनके पक्ष की आवाज भी उठ सके।

करण मेहरा ने कहा कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है, जिसे उन्होंने बाद में स्वीकार कर लिया। पत्नी ने करण पर शादी से अलग एक्ट्रेस हिमांशी परासर से संबंध होने का आरोप लगाया।

इन गंभीर आरोपों के बीच करण मेहरा और उनकी 'मवां ठंडियां छावा' की सह-कलाकार हिमांशी पाराशर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। इतना ही नहीं, हिमाशी द्वारा साझा किए गए वीडियो में से एक पर करण के साथ कमेंट बॉक्स में एक छोटी इंस्टाग्राम चैट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा, 'करण कहते हैं कि मैं जमीन से जुड़ी इंसान हूं @realkaranmehra मैं जानती हूं कि यह लंगड़ाना है।' इसका जवाब देते हुए करण ने लिखा, 'मैंने कहा था- इतना भी नहीं गिरना चाहिए की आप जमीन पर आ जाओ। आपके साथ शूटिंग का प्यारा पल और मजेदार।' इसके जवाब में हिमांशी ने लिखा, 'आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करन जी'।

अब, करण और हिमांशी के बीच यह चैट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तूफान ला रही है और निशा के उन पर अफेयर के आरोपों को हवा मिलनी शुरू हो गई है।

इस बीच, करण ने एक समाचार एजेंसी को बताया, 'मुझे लगता है कि मेरा बेटा अब निशा के साथ सुरक्षित नहीं है। पहले मैंने खुशी-खुशी काविश को निशा के साथ रहने का फैसला किया था, लेकिन अब मैं इस बारे में आश्वस्त नहीं हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरा बच्चा प्रभावित हो। मैं वास्तव में उसके बारे में चिंतित हूं। जो कुछ भी हो रहा है उसे देखकर दिल दहल जाता है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर