एक्टर करण मेहरा का खुलासा- 'बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं वाइफ निशा रावल, हो जाती हैं हिंसक'

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक यानी करण मेहरा ने अपना वाइफ निशा रावल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। करण ने कहा है कि वह बाइपोलर है। इस कारण से वह बहुत हिंसक हो जाती है।

Karan Patel, Nisha  Rawal
Karan Patel, Nisha Rawal 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक यानी करण मेहरा जमानत पर बाहर हैं।
  • जेल से निकलने के बाद करण ने वाइफ ने कई खुलासे किए हैं।
  • करण मेहरा ने कहा कि निशा को बाइपोलर की समस्या है।

मुंबई. ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा पर उनकी वाइफ निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जमानत पर छूटने के बाद करण ने कहा कि निशा को बाइपोलर की समस्या है।
 
पिंकविला से बातचीत में करण मेहरा ने कहा, 'मैं अपने कमरे में अपनी मम्मी से बात कर रहा था, तभी  निशा आई और जोर-जोर से चिल्लाने लग गई थी। मैंने अपनी मम्मी से कहा कि, 'मैं आपसे बाद में बात करता हूं।' 

बकौल टीवी एक्टर, 'निशा के गुस्सेभरी आवाज मेरी मम्मी ने सुन ली थी। दरअसल ये उसका स्वभाव है। वह बाइपोलर है, इस कारण से वह एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक भी हो जाती हैं। ये कई साल से चला आ रहा है।'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Karan Mehra arrested after wife Nisha Rawal  files complaint of assault - Times of India

करण मेहरा बोले- 'मेरे मुंह पर थूका'
इंडिया टुडे से बातचीत में इससे पहले करण मेहरा ने कहा, 'निशा ने सिर्फ गालियां ही नहीं दी बल्कि मेरे मुंह पर थूका भी।' यही नहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर के मुताबिक उनके साथ घरेलू हिंसा हुई है। 

करण आगे कहते हैं कि निशा के भाई रोहित ने उन्हें थप्पड़ और छाती पर भी जोर से मारा। वह बार-बार रोहित से कहते रहे कि उन्होंने निशा को नहीं मारा है और वह चाहे तो कैमरे की फुटेज देख सकते हैं। पर जब कैमरे देखे तो वो बंद थे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Arrested After Wife Nisha Rawal  Files Complaint; Granted Bail

खुद सिर दीवार पर मारा
करण मेहरा आगे कहते हैं, ' कमरे में निशा और मेरा न केवल मेरे साथ झगड़ा हुआ। जब मैंने निशा से मैंने बाहर जाने को कहा तो उसने मुझे धमकी दी कि देखो में क्या करती हूं।' 

करण आगे कहते हैं, 'निशा ने इसके बाद अपना सिर दीवार पर दे मारा। उसने सबसे ये कहा कि मैंने उसकी ऐसी हालत की है।' करण के मुताबिक निशा और उसका भाई तलाक के लिए मोटी रकम बतौर एलिमनी मांग रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर