Koffee with karan 7: करण जौहर की फिसली जुबान, शाहिद कपूर को बताया करीना कपूर का एक्स हसबैंड

Koffee With Karan 7: गुरुवार को प्रसारित हुए कॉफी विद करण सीजन 7 के एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान पहुंचे। इस दौरान करण जौहर की जुबान फिसल गई।

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor
Kareena Kapoor and Shahid Kapoor 
मुख्य बातें
  • गुरुवार को प्रसारित हुआ था कॉफी विद करण 7 का नया एपिसोड
  • एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान गेस्ट बनकर पहुंचे
  • इस एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर की जुबान फिसल गई

Koffee With Karan 7: गुरुवार को प्रसारित हुए कॉफी विद करण सीजन 7 के एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों सितारों ने करण जौहर के सवालों के मजेदारी से जवाब दिए लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में कुछ ऐसा कह गए जो वो नहीं कहना चाहते थे।

दरअसल, इस एपिसोड के दौरान करण जौहर की जुबान फिसल गई और उसकी वजह से करीना कपूर खान की भौंएं तन गईं। करण जौहर ने करीना कपूर खान से एक सवाल पूछा और उसी समय उनकी जुबान फिसल गई। हालांकि मेकर्स ने इस अंतराल को डिलीट नहीं किया और इसको प्रसारित कर दिया। 

हुआ यूं कि करण जौहर करीना कपूर से कोई सवाल पूछने वाले थे। उन्होंने कहा, "बेबो, आप इस शो में कई बार आ चुकी हैं। आप अपने पति, अपने पूर्व पति के साथ..", जैसे ही करण जौहर के मुंह से निकल पूर्व पति तो वह एक दम रुक गए। उन्हें खुद अहसास हुआ कि वे गलत बोल गए और करीना ने जब ये सुना तो वह हैरान रह गईं। 

Also Read: सुहाना करेंगी कॉफी विद करण 7 में डेब्यू, एक बड़े ट्विस्ट के साथ होगी शाहरुख की बेटी की एंट्री?

आमिर खान करण जौहर की जुबान के फिसल जाने से काफी खुश नजर आए। कुछ देर के लिए माहौल अजीब हुआ लेकिन फिर स्थिति संभल गई। करण जौहर ने अपनी गलती को सुधारते हुए कहा "पूर्व पति नहीं, क्षमा करें। वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ यहां आ चुकी हैं।"

आपको बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। फैंस भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया करते थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर