Kapil Sharma: कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ बनने वाले हैं दूसरे बच्चे के पेरेंट्स, भारती सिंह की वजह से हुआ खुलासा?

Kapil Sharma Ginni Chatrath second child: कपिल शर्मा की मां भी मुंबई आ गई हैं और गिन्नी की दूसरी गर्भावस्था को लेकर काफी खुश है। गिन्नी का तीसरा ट्राइमेस्टर शुरू हुआ है। 

Kapil Sharma Ginni Chatrath expecting their second child
पत्नी और बेटी के साथ कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा को लेकर खबर है कि वो जल्द ही दोबारा पिता बनने वाले हैं।
  • गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।
  • गिन्नी चतरथ की ड्यू डेट जनवरी 2021 है। 

द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा जल्द अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कॉमेडियन कपिल को लेकर खबर है कि वो जल्द ही दोबारा पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कपिल शर्मा के करीबी सूत्रों ने बताया है कि गिन्नी चतरथ अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं और जनवरी 2021 उनकी ड्यू डेट है। 

कपिल शर्मा की मां भी मुंबई आ गई हैं और गिन्नी की दूसरी गर्भावस्था को लेकर काफी खुश है। गिन्नी चतरथ की गर्भावस्था का तीसरा ट्राइमेस्टर शुरू हुआ है। 

करवा चौथ पर हाल ही में कपिल शर्मा की करीबी दोस्त भारती सिंह इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी के बेबी बंप की झलक दिख रही है।

वीडियो में भारती, गिन्नी और कुछ अन्य लोग एक साथ करवा चौथ मनाते दिख रहे थे। दिवाली की तस्वीरों के दौरान भी, गिन्नी को एक कुर्सी के पीछे अपना बेबी बंप छुपाते हुए देखा गया था।

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपल की शादी अमृतसर में हुई थी और इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स इसका हिस्सा बने थे। शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दी थी। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है जिनके जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। मालूम हो कि बेटी के जन्म के बाद कपिल ने करीब 15 दिन का ब्रेक लिया था और वो पैटरनिटी लीव पर भी गए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर