कपिल शर्मा की 'बुआ' उपासना सिंह ने तोड़ा Covid Protocol, पंजाब में दर्ज हुआ केस

कोविड प्रोटोकॉल के उल्‍लंघन में सोमवार को पंजाब पुलिस ने अदाकारा उपासना सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। 

Upasana Singh
Upasana Singh 

मुख्य बातें

  • रोपड़ जिले के कस्बा मोरिंडा के इलाके में अभिनेत्री उपासना सिंह पर कार्रवाई
  • पुलिस टीम ने फिल्म की शूटिंग के लिए मंजूरी संबंधी दस्तावेज मांगे
  • इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस पूरी सूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया

पंजाब में बीते एक सप्ताह में यह तीसरा मामला है कि कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल तोड़कर फिल्म शूटिंग की जा रही है। हाल ही में गिप्‍पी ग्रेवाल को अरेस्‍ट किया गया था जबकि उससे पहले जिमी शेरगिल को भी पुलिस ने अरेस्‍ट किया था। अब सोमवार को पुलिस ने अदाकारा उपासना सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। 

रोपड़ जिले के कस्बा मोरिंडा के इलाके में अभिनेत्री उपासना सिंह की तरफ से फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। सूचना पाकर प्रशासन की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने फिल्म की शूटिंग के लिए मंजूरी संबंधी दस्तावेज मांगे तो अदाकारा उपासना सिंह की कास्ट कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकी। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस पूरी सूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया। 

सिटी मोरिंडा पुलिस स्टेशन में उपासना सिंह के खिलाफ एपेडेमिक डिसीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। रूपनगर के एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी ने पुलिस कार्रवाई की पुष्टि की है।

बता दें कि पंजाब में भी 15 मई तक मिनी लॉकडाउन है। इस दौरान राज्य में सिर्फ जरूरी दुकानें ही खुली रहेंगी। गैरजरूरी दुकानें राज्य में पूर्णरूप से बंद रहेंगी। यह फैसला कोविड के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया है। इस दौरान कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं। बिना अनुमति शूटिंग भी ऐसे में प्रतिबंधित है।

बता दें कि पंजाब में कोरोना से मौत और नए मामले लगातार रिकार्ड आंकड़ा छू रहे हैं। रविवार को पंजाब में एक दिन में रिकार्ड 157 लोगों की मौत हुई और संक्रमण के 7327 नए मामले सामने आए। रविवार को 5244 लोगों ने कोरोना को मात भी दी लेकिन सक्रिय मामले बढ़कर 60108 हो गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर