कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को जब सुनना पड़ा No, The Kapil Sharma Show में आने से इन 6 सेलिब्रिटीज ने किया इंकार

The kapil sharma show offer Rejected by Celebs: कपिल शर्मा के शो में हर एक इंसान शामिल होना चाहता है। लेकिन कई ऐसे कलाकार हैं जो अब तक कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखे हैं और उनके शो के ऑफर को ठुकरा चुके हैं...

Rajinikanth To sachin tendulkar MS dhoni Celebs Reject The kapil sharma show offer
कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर और रजनीकांत। 

मुख्य बातें

  • हर शनिवार और इतवार के दिन द कपिल शर्मा शो में गेस्ट अपने फिल्म, बुक या सॉन्ग के प्रमोशन के लिए आते हैं।
  • शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक कपिल शर्मा के शो में कई दिग्गज कलाकार शामिल हो चुके हैं।
  • ऐसे कई कलाकार और जानी-मानी हस्तियां हैं जिन्होंने कपिल शर्मा के शो में आने का ऑफर नकार दिया था।

द कपिल शर्मा शो ने कई बार टीआरपी की रेस में बाकी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। ना ही सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लोग कपिल शर्मा और उनके शो के बड़े फैन हैं। कपिल शर्मा की लोकप्रियता का पता तब चलता है जब दुनिया के कोने-कोने से लोग उनके शो में शामिल होते हैं। कपिल शर्मा के शो पर हर वीकेंड पर अपने फिल्म, बुक या सॉन्ग के प्रमोशन के लिए गेस्ट आते हैं। कभी कबार कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट सिर्फ शो का हिस्सा बनने के लिए आते हैं। 

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कपिल शर्मा के शो पर जाने से इंकार करते हैं। कुछ लोग  मानते हैं कि कपिल शर्मा का शो वल्गर है, क्योंकि यहां अनसेंसर्ड काॅमेडी की जाती है। कई सेलेब्स ऐसे हैं जो एक बार भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बने हैं। एक बार तो  एक्टर ने कपिल शर्मा के शो को फूहड़ कहा था। यहां जानिए ऐसे कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो कपिल शर्मा शो में शामिल होने के ऑफर को ठुकरा चुके हैं। 

सचिन तेंदुलकर

सचिन की बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स जब रिलीज हुई थी तब सचिन तेंदुलकर को द कपिल शर्मा शो में आने का निमंत्रण भेजा गया था। लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस ऑफर को मना कर दिया था। कहा जाता है कि किसी कारणवश वह द कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हो पाए थे। 

आमिर खान

अब तक आमिर खान भी कपिल शर्मा के शो पर दिखाई नहीं दिए हैं। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान टीवी या रियलिटी शो में जाना पसंद नहीं करते हैं। शायद यही कारण है कि वह अब तक कपिल शर्मा के शो में गेस्ट की तरह नहीं आए हैं। हालांकि, एक बार आमिर खान करण जौहर के चैट शो में जरूर शामिल हुए थे। 

महेंद्र सिंह धोनी

कहा जाता है कि कपिल शर्मा धोनी के जबरा फैन हैं फिर भी धोनी को अपने शो में लाने के लिए वह विफल रहे हैं। जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का प्रमोशन चल रहा था तब कपिल ने उन्हें अपने शो पर बुलाया था। लेकिन धोनी कपिल शर्मा के शो में जुड़ने से इंकार कर दिए थे। कहा जाता है कि बिजी शेड्यूल के वजह से धोनी कपिल शर्मा के शो में नहीं गए थे। 

नाना पाटेकर

वेलकम बैक रिलीज होने के दौरान जॉन अब्राहम और अनिल कपूर कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दिखाई दिए थे लेकिन नाना पाटेकर उनके शो से दूर ही रहे थे। 

रजनीकांत

मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन रजनीकांत भी अब तक कपिल शर्मा के शो में शामिल नहीं हुए हैं। कहा जाता है कि ऑफर भेजने पर रजनीकांत ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया था। 

मुकेश खन्ना

अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मुकेश खन्ना ने अपने फैंस के साथ यह साझा किया था कि उन्हें कपिल के शो में जाना पसंद नहीं है। इसकी वजह यह है कि मुकेश खन्ना को कपिल का शो वाहियात और फूहड़ लगता है। उनका मानना है कि शो में मर्दों को औरत के कपड़े पहनाए जाते हैं और उनसे घटिया हरकतें करवाई जाती हैं। मुकेश खन्ना ने यह कहा था कि कपिल का बेहूदगी की से भरपूर है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर