TKSS Promo: कपिल शर्मा ने तलत अजीज और पंकज उधास की खींची टांग, बोले- 'गर्लफ्रेंड तो अनूप जलोटा के भाग्य में ही है'

The Kapil Sharma sharma 90s popular singers New Promo Video| द कपिल शर्मा शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। शो में सोनू निगम, हरिहरन, तलत अजीज और शान जैसे 90s के लोकप्रिय सिंगर्स की महफिल लगाने वाली हैं।

The Kapil Sharma Show New Promo| Kapil Sharma shown a comment for Anup Jalota girlfriend on Talat Aziz picture| Kapil Sharma Watch Video
द कपिल शर्मा शो। 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो का एक नया प्रोमो सामने आया है।
  • इस सप्ताह शो में म्यूजिशियन की महफिल लगने वाली है।
  • सोनू निगम, हरिहरन, तलत अजीज और शान बतौर गेस्त आ रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो का ये वीकेंड काफी मजेदार होने वाला है। इस सप्ताह शो में म्यूजिशियन की महफिल लगने वाली है। द कपिल शर्मा शो में सोनू निगम, हरिहरन, तलत अजीज और शान जैसे लोकप्रिय गायक एक साथ आने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक-एक कर कपिल गेस्ट के साथ मस्ती-मजाक करते दिख रहे हैं। साथ ही द कपिल शर्मा शो की टीम भी इस दौरान खूब मस्ती करती नजर आई।

जैसा कि अब द कपिल शर्मा शो में एक हिस्सा सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट पर आए कमेंट्स पर बेस्ड होता है। ऐसे में इस बार कपिल शर्मा ने अपने मेहमानों में से तलत और गजल गायक पंकज उधास की एक तस्वीर दिखाई। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में दोनों पारंपरिक आउटफिट में सजे हुएदिख रहे थे। फोटो में बड़ी मुस्कान लिए एकसाथ तलत अजीज और पंकज उधास साथ तस्वीर खिंचवा रहे थे। उस पर एक फैन ने कमेंट किया, 'आप दोनों कितना भी तैयार हो जाओ... गर्लफ्रेंड तो अनूप जलोटा के भाग्य में ही है...।' इस कमेंट को सुनने के बाद सभी सेट पर लोटपोट हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

तलत अजीज ये कमेंट सुनने के बाद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए। सोनू भी इसपर खूब ताली बजाते दिखे। आपको बता दें, तलत ने उमराव जान का जिंदगी जब भी और बाजार का फिर चिढ़ी रात जैसे लोकप्रिय गाने दिए हैं। उन्होंने भी शो में अपनी उपस्थिति से तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'कपिल शर्मा शो में इन सभी गायक मित्रों और भाइयों के साथ संगीत का मजा लेते हुए... TIPS द्वारा रीक्रिए किए गए जगजीत सिंह साहब के संगीत का जश्न मनाने वाला एक विशेष एपिसोड। ये एपिसोड 23 अक्टूबर 2021 को टेलिकास्ट किया जाएगा। 

द कपिल शर्मा शो ने अब तक अजय देवगन, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, जूही चावला, आयशा जुल्का और अन्य गेस्ट आ चुके हैं। यहां तक कि गायक अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार शानू ने भी इस सीजन का हिस्सा बने हैं। इस साल की शुरुआत में यह शो कुछ समय के लिए ऑफ-एयर हो गया था। कपिल अपने नवजात बच्चे और परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। हालांकि, हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी पीठ में चोट लगने के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर