The Kapil Sharma Show: एक भिखारी ने उड़ाया था रणधीर कपूर का मजाक, तैश में आकर एक्‍टर ने किया था ये काम

Randhir Kapoor in The kapil sharma show: वेटेरन एक्‍टर रणधीर कपूर अपनी बेटी करिश्‍मा कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने अपने गुजरे जमाने के कुछ किस्‍से शेयर किए।

Randhir Kapoor, Karishma Kapoor, The Kapil Sharma Show
Randhir Kapoor 

मुख्य बातें

  • राज कपूर के बेटे होने के बावजूद रणधीर को मिली सामान्‍य परवरिश
  • रणधीर कपूर ने निर्माताओं से एडवांस और बीवी से रुपए लेकर खरीदी थी नई कार
  • भिखारी की बातों से एक्‍टर के दिल को पहुंची थी ठेस

Randhir Kapoor shares throwback story in the kapil sharma show: मशहूर कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो के बीते एपिसोड में रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर ने शिरकत की। पिता और बेटी की जोड़ी ने शो में खूब मस्ती की। साथ ही अपने परिवार, शूटिंग के दिनों और दूसरे कई दिलचस्प किस्‍से शेयर किए। इसी दौरान रणधीर कपूर ने एक किस्‍सा शेयर किया जिसमें उन्‍होंने बताया कि किस तरह एक भिखारी ने उनकी छोटी कार का मजाक बनाया था। जिससे उनका इगो हर्ट हो गया था। ऐसे में उन्‍होंने तैश में आकर जल्‍द ही बड़ी गाड़ी खरीद लाए। 

रणधीर ने बताया कि एक बार एक भिखारी उन पर हंसा था क्योंकि वह एक छोटी कार चला रहे थे। भिखारी ने कहा, "तुम ऐसी गाड़ी में जाते हो, पिक्चर में तो लंबी गाड़ी होती है।" ये बात सुनते ही मुझे बहुत ठेस पहुंची। मैं तुरंत एक नई कार खरीदने का फैसला कर लिया। 

एक्‍टर ने बताया कि वह अपनी पत्नी बबीता कपूर के पास गए और उनसे कुछ रुपए लिए। इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने निर्माताओं से भी कुछ रुपए एडवांस में लिए और उसके तुरंत बाद ही वह कार का एक नया मॉडल ले आए। वे गाड़ी को दिखाने तुरंत राज कपूर के पास ले गए। साथ ही उन्‍होंने भिखारी की सारी बातें भी उन्‍हें बताई। 

karishma

यह सुनकर राज कपूर ने कहा,  "बेटे, मैं अगर बस में भी जाऊंगा, तो बोलेंगे राज कपूर बस में बैठा हुआ है। ये तुम्‍हारी जरूरत है। लोग गाड़ी को देखेंगे और तुम्हें भी देखेंगे, की इस गाड़ी में राधीर कपूर जा रहा है। "

पिता की उस बात को याद करते हुए रणधीर कपूर ने बताया कि इतने नामी एक्‍टर के बेटे होने के बावजूद उन्‍होंने एक साधारण परिवार के बेटे की तरह जिंदगी जी है। उन्हें सामान्य परवरिश दी गई। उन्‍होंने बसों और ट्रेनों में यात्रा भी की है। यही वजह है कि उन्‍होंने लग्‍जरी कार खरीदने की बजाय छोटी गाड़ी चलाई है। 

बता दें वेटेरन एक्‍टर रणधीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत लेख टंडन के सहायक निर्देशक के रूप में की थी। उन्होंने 1971 में कल आज और कल के साथ अपने अभिनय और निर्देशन की शुरुआत की। उन्होंने हाथ की सफाई, जीत समेत कई अन्‍य फिल्मों में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर