बॉलीवुड में सबसे महंगी वैनिटी वैन के मालिक हैं कपिल शर्मा, अब डिजाइनर के खिलाफ की ठगी की शिकायत

कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा के पास 5 करोड़ रुपये कीमत की वैनिटी वैन जोकि शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा कीमती है। इसे कार ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया ने खास तौर पर कपिल के लिए तैयार किया था।

Kapil sharma vanity
Kapil sharma vanity 

मुख्य बातें

  • 5 करोड़ रुपये कीमत की वैनिटी वैन के मालिक हैं कपिल शर्मा
  • अब इसी लग्‍जरी वैनिटी वैन के चलते मुश्‍किल में फंसे कपिल
  • पूछताछ में डिजाइनर दिलीप के ख‍िलाफ दिया ठगी का बयान

Kapil Sharma Vanity Van: कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा भले ही बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों में सफल नहीं हो पाए हों, लेकिन उनका रुतबा किसी सितारे से कम नहीं हैं। हर साल करोड़ों रुपये का टैक्‍स अदा करने वाले कप‍िल शर्मा कई मामलों में तो बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान तक को मात देते हैं।  कप‍िल शर्मा के शौक काफी ऊंचे हैं और वो बहुत ही लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। कप‍िल शर्मा के पास ऐसी कीमती चीजें हैं जिन्‍हें पाना किसी का भी सपना हो सकता है। 

कप‍िल के पास 5 करोड़ रुपये कीमत की वैनिटी वैन जोकि शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा कीमती है। इसे कार ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया ने खास तौर पर कपिल के लिए तैयार किया था। कपिल की नई वैनिटी वैन का लुक किसी हॉलीवुड मूवी में स्पेशल इफेक्ट के द्वारा बनाई गई सुपर व्हीकल के जैसा है। साल 2018 में नए शो की घोषणा से पहले कपिल ने यह वैनिटी वैन डिजाइन कराई थी। 

मशहूर कार ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उनके ल‍िए एक खास वैन‍िटी वैन तैयार की थी जिसकी फोटो देखकर हर कोई हैरान था। कपिल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर वैनिटी वैन की तस्‍वीरें साझा की थीं। इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 5 करोड़ 5 लाख रुपये है। कपिल की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन्स में से एक है। उनकी ये वैनिटी वैन सभी सुविधाओं से युक्त है। 

डिजाइनर ने की ठगी 
बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस द्वारा सीज की गई गाड़ियों के फर्जी रजिस्ट्रेशन मामले में पूछताछ के लिए समन किया गया था। कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया से उनकी वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था। दिलीप छाबड़िया को साढ़े पांच करोड़ रुपये वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दी थी। बावजूद पेमेंट किए जाने के उन्होंने कपिल को गाड़ी डिलीवर नहीं की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर