[VIDEO] आखिर सामने आ गया कपिल शर्मा के 'गुड न्यूज' ट्वीट का राज, फैंस के तमाम कयास धरे के धरे रह गए

Kapil Sharma new project with Netflix: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'गुड न्यूज' ट्वीट का राज आखिर सामने आ गया है। उनका यह राज जानकर फैंस के तमाम कयास धरे के धरे रह गए।

Kapil Sharma
कपिल शर्मा  

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था
  • उन्होंने ट्वीट में जल्द 'गुड न्यूज' की बात की थी
  • अब उन्होंने 'गुड न्यूज' का खुलासा कर दिया है

'द कपिल शर्मा शो' टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। कॉमेडियन कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना है। टीवी पर धमाल मचाने वाले कपिल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिकक्स पर भी नजर आने वाला हैं। कपिल ने सोमवार को बताया था कि वह जल्द ही 'गुड न्यूज' देने वाले हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा देखने को मिली। कई लोगों ने कयास लगाया कि कपिल शायद अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशखबरी देंगे। हालांकि, कपिल ने मंगलवार को जब नेटफ्ल‍िक्स पर उनके नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी तो फैंस के तमाम कयास धरे के धरे रह गए।

'अफवाहों पर ध्यान न दें, मेरा यकीन करें'

कप‍िल ने चार जनवरी को ट्विटर पर लिखा था. 'कल मैं आपके साथ एक शुभ समाचार मतलब एक ऑस्पीशियस न्यूज शेयर करूंगा।' इसके साथ ही कपिल ने मजाकिया अंदाज में फैंस से एक सवाल भी पूछा, 'शुभ समाचार को इंग्ल‍िश में क्या कहते हैं? कृपया बताएं।' कपिल का यह ट्वीट सामने आने के बाद किसी को अंदाजा नहीं था कि देश के पॉपुलर कॉमेडियन नेटफ्लिक्स पर अपने डेब्यू की खुशखबरी देंगे। कपिल ने एक मिनट 8 सेकेंड का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते लिखा, 'अफवाहों पर ध्यान न दें। सिर्फ मेरा यकीन करें। मैं जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं। यही शुभ समाचार था।'

ऑस्पिशियस बोलते-बोलते अटके कपिल

कपिल द्वारा शेयर किए गए फनी वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपना इंट्रोडक्शन देने की तैयारी में हैं। उनके साथ कैमरामैन समेत दो लोग हैं।  कैमरा रोल होने के बाद कपिल जैसे ही इंग्लिश में बोलना शुरू करते हैं तो वह ऑस्पिशियस शब्द कहते-कहते अटक जाते हैं। इसके बाद उनसे कहा जाता है कि इसे हिंदी में भी किया जा सकता है। इसपर कपिल बोलते हैं, 'वैसे इंग्ल‍िश में मेरी तैयारी थी पर नेटफ्ल‍िक्स खुद ही देसी है तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती इंग्ल‍िश बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और फोन पर, यही  ऑस्पिशियस न्यूज थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर