The Kapil Sharma Show: अनिल कपूर ने बीवी को लेकर दी ये सलाह, कपिल शर्मा की छूट गई हंसी

The Kapil Sharma Show Anil Kapoor Episode: 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में आए बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने कपिल को ऐसी सलाह दी कि उनकी हंसी छूट गई।

Anil Kapoor Kapil Sharma
अनिल कपूर और कपिल शर्मा 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर
  • अनिल 'एके वर्सेज एके' के प्रमोशन के लिए शो पर आए
  • 'एके वर्सेज एके' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई हुई है

'द कपिल शर्मा शो' का रविवार को आया ताजा एपिसोड काफी मस्ती भरा रहा। इस एपिसोड में मशहूर बॉलीवुड एक्टर अनिल मेहमान बनकर पहुंचे। 'एके वर्सेज एके' फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में आए अनिल के साथ कपिल शर्मा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक ने खूब हंसी-ठिठोली की। अनिल ने भी कलाकारों के साथ जमकर मस्ती और डांस किया। वहीं, अनिल ने बीवी को लेकर कपिल को एक ऐसी सलाह दी, जिसपर वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

अनिल ने दी बीवी से फ्लर्ट की सलाह 

कपिल शर्मा ने शो के दौरान अनिल कपूर से कई काल्पनिक सवाल पूछे, जिनके बॉलीवुड एक्टर ने अपने अंदाज में दिलचस्प दिया। अनिल से एक सवाल यह भी पूछा गया कि आप किस एक्टर की 'फ्लर्टिंग टेक्निक' चुराना चाहेंगे? अनिल ने इस सवाल के जवाब में किसी एक्टर का नाम तो नहीं बताया लेकिन कपिल को एक सलाह दे डाली। अनिल ने कहा कि अपनी बीवी के साथ जितने हो सके, उतना फ्लर्ट करो। इसके बाद अनिल ने कहा कि मैं तो अपनी बीवी के साथ बहुत फ्लर्ट करता हूं और अब तो वह बोलती भी है ज्यादा हो रहा है। अनिल के इतना कहते ही कपिल की फौरन हंसी छूट जाती है। 
 

क्या पड़ोसियों को चिढ़ाते थे अनिल?

अनिल कपूर से एक सवाल उनके शुरुआती दिनों को लेकर भी पूछा गया। कपिल ने मजाकिया अंदाज में अनिल से पूछा कि क्या आप छत पर चढ़कर अपने पड़ोसियों को चिढ़ाया करते थे? इस सवाल का अनिल ने बहुत ही संजीदगी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने पड़ोसियों को चिढ़ाता था, यह बिल्कुल सच नहीं है। हालांकि, यह बात जरूर सच है कि मैं अपने घर की छच पर चढ़कर एक्टिंग का अभ्यास किया करता था। मैं अपनी आवाज पर काम किया करता था, जिसका मुझे अपने करियर के दौरान बहुत हुआ।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर