6 केक के साथ Kapil Sharma ने पत्नी Ginni Chatrath का मनाया शानदार जन्मदिन, केक की सजावट देख दंग रह गए फैंस 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 18, 2021 | 22:21 IST

Ginni Chatrath's Birthday: जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

Kapil sharma celebrates birthday of ginni chatrath shared a video, kapil sharma celebrated ginni chatrath birthday,
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने मनाया अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जन्मदिन।
  • सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो।
  • बर्थडे केक की सजावट को देख फैंस रह गए दंग।

Kapil Sharma Celebrated Ginni Chatrath's Birthday: भारत के जाने-माने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपनी खूबसूरत पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है वहीं भारी मात्रा में लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा शानदार तरीके से अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जन्मदिन मना रहे हैं। कपिल शर्मा ने यह वीडियो शेयर करने के साथ अपनी पत्नी के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। 

बर्थडे केक देखकर दंग रह गए फैंस

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के जन्मदिन पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी पत्नी का जन्मदिन शानदार तरीके से मना रहे हैं। छह अलग-अलग केक के साथ कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ का जन्मदिन मनाया। वीडियो में देखा जा सकता है पांच केक पर गिन्नी के नाम के अलग-अलग लेटर लिखे गए हैं। इसके साथ एक और केक है जिसे बहुत खूबसूरती से सजाया गया है। इसके साथ कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के लिए बहुत खूबसूरत नोट लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 3 साल पहले 12 दिसंबर 2018 के दिन जालंधर में हुई थी। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 10 दिसंबर 2019 के दिन पहली बार माता-पिता बने थे। इस दिन उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। दूसरी ओर इस वर्ष फरवरी के महीने में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बैठे त्रिशान ने जन्म लिया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर