Tarak Mehta के जेठालाल Dilip Joshi ने पुरानी तस्वीर से फैंस को किया हैरान, दोस्त कलाकार के लिए किया खास पोस्ट

Dilip Joshi Throwback Photo: गायक-संगीतकार-अभिनेता लकी अली को लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य कलाकार दिलीप जोशी ने पुरानी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है।

Dilip Joshi Throwback Photo
दिलीप जोशी की थ्रोबैक फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने निजी जीवन के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं। जब से उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, तब से अभिनेता अपने फैंस के लिए अपने करियर की कुछ पुरानी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उनमें से कई तो बेहद दिलचस्प हैं।

हाल ही में दिग्गज अभिनेता ने अपने पहले टीवी शो, 'ज़रा हटके' से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जहां उन्हें मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला था। तस्वीर में, उन्हें गायक-संगीतकार-अभिनेता, लकी अली के साथ देखा जा सकता है। वह शो में उनके सह-कलाकार थे। दिलीप जोशी ने यह भी बताया कि शो में लकी के साथ काम करने के दौरान, उन्हें सेट पर उनके गाने सुनने को मिले।

दिलीप जोशी का पोस्ट:
दिलीप जोशी ने लिखा, 'ज़रा हटके (1994)। यह पहली बार था जब मुझे इस उम्दा व्यक्ति के साथ एक शो का नेतृत्व करने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई थी। वह अकेला नहीं था। मैं खुद को 'लकी' भी मानता हूं। उनके साथ काम करने और सेट पर उनके गाने सुनने का मौका मिला। यह उनके अपने काम से चर्चा में आने के बहुत पहले की बात है।'

Dilip joshi throwback photo

तारक मेहता से पहले कई शो में कर चुके हैं काम:
दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जेठालाल की भूमिका में मशहूर होने से पहले भी भारतीय टेलीविजन के कुछ लोकप्रिय शो का हिस्सा रह चुके हैं। वह कभी ये कभी वो, ये दुनिया है रंगीन, वाह! वाह!, क्या बात है, कभी खुशी कभी धूम जैसे टीवी शो में दिखाई दिए।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किए हैं और यह भारतीय छोटे पर्दे के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक बन गया है। शो में जेठालाल की भूमिका दिलीप जोशी ने निभाते हैं जो शो में सबसे मशहूर किरदारों में से एक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर