19 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं Jannat Zubair Rehmani, सीरियल के अलावा इन चीजों से होती है कमाई

Jannat Zubair Rahmani Property Net worth: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। जानिए छोटी सी उम्र में कितने करोड़ की मालकिन हैं जन्नत...

Jannat Zubair Rehmani
Jannat Zubair Rehmani 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं।
  • जन्नत जुबैर रहमानी को पहचान टीवी सीरियल फुलवा से मिली।
  • जन्नत जुबैर रहमान करोड़ों की नेट वर्थ की मालकिन हैं।

मुंबई. साल 2009 में टीवी सीरियल फुलवा से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी आज टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। छोटी सी उम्र में जन्नत जुबैर रहमानी आज करोड़ों की मालकिन हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत की प्रॉपर्टी की कीमत सात करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनकी नेटवर्थ एक मिलियन  डॉलर यानी 7.12 करोड़ रुपए है। एक्टिंग के अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट और एड भी करती हैं। इससे उनकी संपत्ति में काफी इजाफा हुआ है। जन्नत जुबैर रहमानी टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। इससे उनकी करोड़ों में कमाई होती है। 

jannat zubair Rahmani luxury life and net worth in hindi

सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोवर्स
जन्नत जुबैर रहमानी के सोशल मीडिया पर भी सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। इंस्टाग्राम पर जन्नत के तीन करोड़ यानी 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं, यूट्यूब चैनल पर 3.06 मिलियन यानी 36 लाख फॉलोवर्स हैं। फुलवा से पहले जन्नत जुबैर रहमानी ने दिल मिल गए टीवी सीरियल में काम किया था। हालांकि, उन्हें पहचान फुलवा से मिली थी।

jannat zubair Rahmani luxury life and net worth in hindi

जीती हैं लग्जरी लाइफ 
जन्नत जुबैर रहमानी काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं। इसके अलावा उनकी स्टाइलिंग और फैशन सेंसर भी कमाल का है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो जन्नत जुबैर रहमानी का भाई कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

जन्नत जुबैर रहमानी का नाम फेमस टिक टॉकर स्टार फैजल शेख के साथ देखा गया था। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फैजल ने बाद में कहा था कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर