40 साल के टीवी स्टार जगनूर अनेजा का हुआ निधन, इजिप्ट में छुट्टियां बिताते वक्त हार्ट अटैक से गई जान

Jagnoor Aneja dies of heart attack in Egypt Vacation: लव स्कूल फेम अभिनेता जगनूर अनेजा महज 40 साल के थे इतनी कम उम्र में उनका दुनिया से चले जाना वाकई किसी सदमे से कम नहीं है...

Love School TV Show fame Jagnoor Aneja dies of heart attack in Egypt Vacation
जगनूर अनेजा के साथ माहिर पंधी। 

मुख्य बातें

  • टीवी स्टार जगनूर अनेजा का निधन हो गया है।
  • जगनूर अनेजा महज 40 साल के थे।
  • हार्ट अटैक के कारण जगनूर का निधन हो गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक टीवी से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। टीवी रियलिटी शोज फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया है। मिस्र में वेकेशन के दौरान दिल का दौरा पड़ने से जगनूर अनेजा की डेथ हो गई। यह खबर अभिनेता के परिवार, दोस्तों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के लिए सदमे के रूप में आई है, जो उनकी अचानक मौत की खबर से शॉक्ड रह गए थे। लव स्कूल फेम अभिनेता जगनूर अनेजा महज 40 साल के थे इतनी कम उम्र में उनका दुनिया से चले जाना वाकई किसी सदमे से कम नहीं है।

जगनूर अनेजा टीवी शो लव स्कूल के पहले और दूसरे सीजन का हिस्सा रहे थे, जिसे करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ने होस्ट किया था। उन्होंने इस टीवी शो में अपनी गर्लफ्रेंड मनीषा के साथ हिस्सा लिया, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मनीषा के साथ संबंध तोड़ने के तुरंत बाद, उनका मोनिका के साथ एक रिलेशन शुरू हुआ था और दोनों रियलिटी टीवी शो के दूसरे सीजन में रहे थे। हालांकि, मोनिका के साथ उनका बंधन भी प्यार की कसौटी पर खरा नहीं उतरा और वे अलग हो गए थे। 

जगनूर के निधन की खबर पर उनके करीबी दोस्त टीवी स्टार माहिर पंधी भी शॉक्ड हो गए हैं। छोटी सरदारनी में नजर आ रहे माहिर ने जगनूर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले। मिस यू माय ब्रदर। दूसरी तरफ मिलेंगे...।' रियलिटी शो के साथ जगनूर को पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। साथ ही वो एक रनवे निर्देशक थे और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शानदार लाइफस्टाइल को दिखाती हैं। 

2 दिन पहले ही जगनूर अनेजा ने पिरामिडों का आनंद लेते हुए सोशल मीडिया पर वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया था। उनके इस आखिरी वीडियो पर फैंस डेथ न्यूज सुनने के बाद हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अभी इस वीडियो से उबर भी नहीं पाए थे, मुझे याद है कि आपकी यात्रा की तस्वीरों का हम अनुमान लगा रहे थे और मैं हमेशा आपकी इंस्टाग्राम स्टोरी देखता था कि इस पर अगला अपडेट क्या है। आपको हमेशा याद किया जाएगा।' साथ ही कई लोगों ने लिखा है कि वे सदमे में हैं। बता दें, जगनूर सेलिब्रिटीज के बीच काफी मशहूर थे। वो इंडस्ट्री के बड़े नामों जैसे शिल्पा शेट्टी, दीया मिर्जा और कई टेलीविजन स्टार्स से संपर्क में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर