Khatron Ke Khiladi 11 में नजर आएंगीं Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon फेम Sana Makbul, हॉट अंदाज के ल‍िए हैं मशहूर

Sana Makbul will be in Khatron Ke Khiladi 11: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। सना मकबूल को 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' शो से पॉप्युलैरिटी मिली थी।

Sana Makbul, Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon, Sana Makbul, Khatron Ke Khiladi 11, सना मकबूल
Sana Makbul 

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon fame Sana Makbul will be in Khatron Ke Khiladi 11: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। वह 2017 से टीवी स्क्रीन से दूर हैं और रोहित शेट्टी के इस शो से कमबैक करने जा रही हैं। सनाया ईरानी को 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' शो से पॉप्युलैरिटी मिली थी। अब खबर है कि इस सीरियल की एक और अदाकारा जिसे अपनी हॉट और दिलकश अदाओं के लिए जाना जाता है, भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। इस मशहूर अदाकारा का नाम है सना मकबूल। 

अदाकारा सना मकबूल (Sana Makbul) ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने वाली हैं। सना मकबूल ने इस का का ऐलान कर दिया है कि वो भी रोहित शेट्टी के साथ केपटाउन जाने वाली हैं। पिंकविला से बात करते हुए सना मकबूल ने कहा कि यह बात सच है कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने जा रही हूं। मैं हमेशा से इस शो का हिस्‍सा बनना चाहती थी क्‍योंकि मुझे वहां का एडवेंचर पसंद आता है। 

बता दें कि कलर्स टीवी का जाना माना रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के शूटिंग की पूरी तैयारी कर ली है। इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केपटाउन में होगी। कुछ समय पहले ही बिग बॉस 14 के रनर-अप रह चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस बात का खुलासा किया है कि वो 6 मई को केपटाउन के लिए रवाना होंगे। 6 मई की रात को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की पूरी टीम मुंबई से उड़ान भरेगी। 

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में सना मकबूल और राहुल वैद्य के अलावा सनाया ईरानी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, सना सय्यद और महक चहल के भी नजर आने की खबर है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर