क्या ये है चाहतें में होगी सिद्धार्थ शिवपुरी उर्फ युवराज की वापसी, जानें सीरियल में लीप के बाद क्या होगा बदलाव

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 08, 2021 | 19:31 IST

Yeh Hai Chahatein Updates: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये है चाहतें में एक्टर सिद्धार्थ शिवपुरी उर्फ युवराज की वापसी हो सकती है। 

Is siddharth shivpuri to return in star plus popular tv serial yeh hai chahatein, siddarth shivpuri as yuvraj comeback in yeh hai chahatein
सिद्धार्थ शिवपुरी   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये है चाहतें में युवराज का किरदार निभाते थे सिद्धार्थ शिवपुरी। 
  • 5 साल के लीप के बाद शो में वापसी कर सकते हैं सिद्धार्थ। 
  • एक्टर सिद्धार्थ शिवपुरी ने किया खुलासा ‌

Siddharth Shivpuri To Return In Yeh Hai Chahatein: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein) दर्शकों को एंटरटेन करने से कभी पीछे नहीं हटा है। अबरार काजी (Abrar Qazi) और सरगुन कौर लूथरा (Sargun Kaur Luthra) स्टारर यह शो पिछले कई सालों से लोगों का दिल जीतते आ रहा है। इस‌ टीवी सीरियल में रुद्र और प्रीता की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। ये है चाहते के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अन्ना की मौत हो जाएगी जिसका इल्जाम प्रीशा के ऊपर आएगा। प्रीशा खुद को बेगुनाह साबित नहीं कर पाएगी जिसकी वजह से उसे मौत की सजा दे दी जाएगी। जिसके बाद इस टीवी सीरियल में एक बड़ा लीप आएगा।

क्या शो में होने वाली है युवराज की वापसी!

ये है चाहतें टीवी सीरियल में युवराज के किरदार को काफी पसंद किया जाता था। युवराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शिवपुरी (Siddharth Shivpuri) लोगों को बहुत पसंद आते थे। Tellychakkar की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस टीवी सीरियल में 5 साल के लीप के बाद एक बड़ा बदलाव देखा जाएगा। इस लीप के बाद इस टीवी सीरियल की कहानी और किरदार बदल जाएंगे वहीं कुछ किरदार इस शो को अलविदा कह देंगे। 

ऐसे में यह कहा जा रहा है कि इस टीवी सीरियल में युवराज यानी सिद्धार्थ शिवपुरी की वापसी हो सकती है। लीप के बाद इस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ शिवपुरी को युवराज के किरदार में वापस देखा जा सकता है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सिद्धार्थ शिवपुरी टीवी सीरियल में वापसी करेंगे या नहीं। लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि लीप के इस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ शिवपुरी को देखा जा सकता है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर