Ankita Lokhande Get Injured: शादी से पहले चोटिल हुईं अंकिता लोखंडे, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 08, 2021 | 16:03 IST

Ankita Lokhande Sprained Her Leg: हाल ही में यह खबर आई है कि पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे अपनी शादी से कुछ दिन पहले चोटिल हो गई हैं। जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन अब वह डिस्चार्ज हो गई हैं।

ankita lokhande was hospitalized as she sprained her legs latter get discharged but doctors advised to take bed rest, ankita lokhande sprained her leas just a few days ahead her wedding
अंकिता लोखंडे के पैर में आई मोच  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं अंकिता लोखंडे।
  • शादी के कुछ दिन पहले चोटिल हुईं टीवी एक्ट्रेस।
  • डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह।

Ankita Lokhande Was Hospitalized Due To Leg Injury: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में फिलहाल शादी का सीजन चल रहा है। इसी बीच, छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी इस महीने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने वाली हैं। लेकिन उनकी शादी से कुछ दिन पहले एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई अंकिता लोखंडे के लिए परेशान है। दरअसल, अंकिता लोखंडे चोटिल हो गई हैं जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। पिछले कई दिनों से अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। उनके और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की ओर से शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही थीं, लेकिन यह खबर सुनने के बाद हर कोई परेशान है।

चोटिल हुईं टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे 

ई टाइम्स से बात करते हुए अंकिता लोखंडे के एक करीबी दोस्त ने बताया कि अंकिता लोखंडे के पैर में मोच आ गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन फिलहाल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। उनके दोस्त ने बताया कि यह सिर्फ एक मोच है, फ्रैक्चर नहीं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से की जा रही हैं। अपनी शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने अपने दोस्तों को बैचलरेट पार्टी दी थी। इस दौरान श्रद्धा आर्या और सृष्टि रोडे समेत कई टीवी अदाकारा पार्टी में शामिल हुई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने रिलेशनशिप के 3 साल पूरे कर लिए हैं। अंकिता लोखंडे ने एक इमोशनल नोट विक्की जैन के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस नोट में अंकिता लोखंडे ने यह बताया था कि हर एक मुश्किल वक्त में विक्की जैन ने उनका साथ दिया है। इसके साथ अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को इस दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर